प्रभास के एक्शन सीक्वेंस ने बनाया रिकॉर्ड, सबसे ज्यादा देखी गई उनकी इस फिल्म की मार-धाड़

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Apr 17, 2020 | 16:47 IST

Prabhas Action Sequence Record: प्रभास साल 2012 में आई रिबेल नामक एक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया था। फिल्म में सबसे ज्यादा हाइलाइट उनका एक एक्शन सीन हुआ....

Prabhas Film rebel create new record actor Action sequence becomes most watched
प्रभास।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • प्रभास की साल 2012 में आई फिल्म रिबेल को काफी पसंद किया गया।
  • फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी शानदार प्रदर्शन किया था।
  • फिल्म में सबसे ज्यादा हाइलाइट प्रभास का एक एक्शन सीन हुआ।

हम सभी जानते हैं कि प्रभास एक ऐसे अभिनेता हैं, जो हमेशा अपनी पावरपैक परफॉर्मेस के साथ हर किसी को स्तब्ध कर देते हैं। अभिनेता ने अब तक एक बागी से लेकर एक प्रेमी की भूमिका को बेहद बखूबी से निभाया है। 
विद्रोही किरदार की बात करें, तो अभिनेता की साल 2012 में आई रिबेल नामक एक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया था। 
फिल्म के सबसे उम्दा हाइलाइट्स में इसके आखिर में आने वाला इसका एक एक्शन सीन था, जिसे शानदार प्रतिक्रिया मिली थी और अब इसने एक और नई उपलब्धि अपने नाम कर ली है। इस फिल्म में प्रभास का सबसे अच्छा एक्शन सीक्वेंस देखने को मिला था, जो अनगिनत किक, घूंसे, क्रोध और रक्त से भरपूर था और इसे दस करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है व इसके साथ ही पूरे भारत में टीवी पर इसे सबसे ज्यादा रेटिंग प्राप्त हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@actorprabhas) on

प्रभास ने अपनी दमदार कद-काठी का पूरा उपयोग करते हुए कुछ अद्भुत एक्शन सीक्वेंस दिए हैं, जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। अभिनेता अपने काम में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और स्क्रीन पर होनहार प्रदर्शन देने के लिए हर निर्देशक की पहली पसंद भी हैं।

 अभिनेता अब अपनी आगामी फिल्म के साथ अधिक एक्शन दृश्य, अधिक रोमांस और अधिक एक्शन पेश करने के लिए तैयार हैं। प्रभास अपनी अगली 20वीं फिल्म के बाद नाग अश्विन के साथ अपनी अगली विश्वव्यापी रिलीज में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर