Alia Bhatt, Bhuvan Bam: भुवन बाम को फैंस ने बताया आलिया का हमशक्ल, यूट्यूबर ने एक्ट्रेस से डेट के लिए पूछा

बॉलीवुड
Updated Nov 24, 2019 | 18:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Alia Bhatt male doppelganger Bhuvan Bam: हाल ही भुवन बाम की एक फोटो देखकर लोग उन्हें आलिया भट्ट का हमशक्ल बताने लगे। इसके बाद उन्होंने आलिया के लिए खास ट्वीट किया।

Alia Bhatt, Bhuvan Bam: भुवन बाम को फैंस ने बताया आलिया भट्ट का हमशक्ल, यूट्यूबर ने फोटो शेयर कर एक्ट्रेस से कॉफी डेट के लिए पूछा
Alia Bhatt, Bhuvan Bam: भुवन बाम की फोटो देख फैंस को आई आलिया भट्ट की याद 
मुख्य बातें
  • भुवन बाम की फोटो देख फैंस को आई आलिया भट्ट की याद
  • भुवन बाम ने ट्वीट कर आलिया को डेट के लिए पूछा
  • आलिया भट्ट, रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं

हाल ही में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की हमशक्ल की कुछ वीडियोज वायरल हुई थीं। अब श्रीदेवी के बाद क्यूट बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के हमशक्ल की फोटो सामने आई हैं। खास बात ये है कि आलिया का हमशक्ल कोई लड़की नहीं, बल्कि एक लड़का है। मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम को फैंस आलिया का हमशक्ल बता रहे हैं। भुवन की एक फोटो वायरल होने के बाद फैंस ऐसा रिएक्शन दे रहे हैं।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर 'tell my kids' ट्रेंड काफी वायरल हो रहा है। इसमें यूजर्स भविष्य में अपने बच्चों को क्या-क्या बताएंगे, इसे लेकर फनी रिएक्शंस दे रहे हैं। इसी ट्रेंड पर एक यूजर ने भुवन की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं अपने बच्चों को बताऊंगी कि ये दाढ़ी वाली आलिया भट्ट थी। इस ट्वीट को भुवन ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि जब मैंने इस फोटो को देखा था तो मैंने भी फोटोग्राफर को सबसे पहले यही कहा था। मुझे लगता है कि मैं आलिया जैसा लगता हूं।

 

 

इसके बाद भुवन ने इसी फोटो को फिर से ट्वीट करते हुए आलिया को कॉफी डेट के लिए पूछा। उन्होंने आलिया को टैग करते हुए लिखा कि प्लीज कॉफी डेट के लिए चलते हैं क्योंकि मैं अपनी क्रश की तरह दिखने लगा हूं। इसके साथ ही भुवन ने ट्विटर यूजर्स को इस फोटो को रीट्वीट करने के लिए कहा, ताकि ये उनके क्रश (आलिया) तक पहुंच जाए।

 

 

वहीं अगर आलिया की बात करें तो वे एक के बाद एक अपनी फिल्मों में बिजी हैं। फिलहाल उनके पास अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र है, जिसमें वे रीयल लाइफ बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अगले साल समर में रिलीज होगी। इसके अलावा वे अपने पापा महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 कर रही हैं। वे संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी में भी नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर