Bollywood News 12 April 2022: रिलीज हुआ कंगना रनौत की धाकड़ का टीजर, अरशद वारसी की होगी सर्जरी

Bollywood News 12 April 2022: कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का टीजर रिलीज हो गया है। सोनम कपूर ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया है। किडनी की पथरी की समस्या से जूझ रहे हैं अरशद वारसी। जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

Bollywood News 12 April 2021
Bollywood News 12 April 2021 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का टीजर रिलीज हो गया है।
  • सोनम कपूर ने अपने पति आनंद आहूजा के साथ कराया प्रेग्नेंसी फोटोशूट।
  • अरशद वारसी की किडनी की पथरी का होगा ऑपरेशन।

Bollywood News 12 April 2022: कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म अपनी रिलीज डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज होने वाली है। आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक की भी रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। वहीं, एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर 250 करोड़ रुपए के करीब पहुंच गई है। जानिए बॉलीवुड से जुड़ी मंगलवार की बड़ी अपडेट्स। 

धाकड़ के टीजर में कंगना रनौत सात अलग-अलग किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में कंगना रनौत ऐजेंट अग्नि का किरदार निभा रही हैं। टीजर की शुरुआत में एक अंधेरे कमरे में कंगना रनौत हैं। इसके बाद फाइट सीक्वेंस शुरू होता है। कंगना कॉम्बैट ड्रेस में दुश्मनों से लोहा ले रही है। टीजर से साफ है कि फिल्म में काफी एक्शन और खून खराबा देखने को मिलेगा। कंगना रनौत की फिल्म एक हफ्ते पहले यानी 20 मई 2022 को रिलीज होगी। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी हैं। 

सोनम कपूर ने करवाया प्रेग्नेंसी फोटोशूट 
सोनम कपूर ने इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। सोनम कपूर अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट और अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है। इसमें वह अपने पति आनंद आहूजा की बाहों में नजर आ रही हैं। आनंद आहूजा अपनी वाइफ को देख रहे हैं। फोटोशूट में सोनम कपूर ने लाइट कलर की मैक्सी पहनी हुई है। फोटोशूट के साथ कैप्शन में पति आनंद आहूजा को टैग करते हुए सोनम कपूर ने लिखा, 'मुझ पर तुम्हारा जुनून सवार है।'

Sonam Kapoor Pregnancy

Also Read: Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding Updates

अरशद वारसी की होगी सर्जरी 
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अरशद वारसी की बुधवार को सर्जरी होगी। अरशद वारसी अभिषेक डोगरा की फिल्म जीवन बीमा योजना की शूटिंग कर रहे हैं। प्रोडक्शन क्रू मेंबर के मुताबिक अरशद वारसी कुछ दिनों से बीमार हैं। वह मल्टी स्पेशिलिटी अस्पताल में आराम कर रहे हैं। उनका कल किडनी की पथरी का ऑपरेशन होगा। अरशद वारसी को फिलहाल आराम करने, दवाई लेने और डाइट और पानी पीने की सलाह दी गई है। उन्हें सर्जरी के बाद कुछ वक्त आराम करने के लिए कहा गया है। 

Arshad Warsi opens up about doing something different with 'Durgamati', says it keeps the actor alive in him | Hindi Movie News - Times of India

मुकेश भट्ट को नहीं मिला इनविटेशन 
दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट के चाचा मुकेश भट्ट को अभी तक शादी का इनविटेशन नहीं मिला है। रणबीर आलिया की शादी में केवल 28 रिश्तेदारों को इनवाइट किया गया है। इसमें लड़केवालों के रिश्तेदार ज्यादा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश और मुकेश के रिश्ते पिछले काफी वक्त से खराब चल रहे हैं। मुकेश भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मेंटल हेल्थ पर कमेंट किया था। इससे महेश भट्ट खुश नहीं थे। वहीं, महेश भट्ट की प्रोडक्शन कंपनी विशेष फिल्म्स के बंटवारे के दौरान भी दोनों के रिश्ते में खटास आई थी।

ईला अरुण ने कंफर्म की आलिया-रणबीर की शादी  
ईला अरुण ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी कंफर्म की है। ईला अरुण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर आलिया की मम्मी सोनी राजदान को बधाई दी है। 

Untitled

ईला अरुण ने सोनी राजदान के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमारी सोनी सासु मां बन रहीं हैं। बधाई महेश और डियर सोनी। आलिया और रणबीर कपूर को आशीर्वाद।' आपको बता दें कि सोनी राजदान और ईला अरुण ने फिल्म शीशे का घर, त्रिकाल और मंडी फिल्म में साथ काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर