Bollywood News: फेसबुक ने हटाया आशुतोष राणा का शिव तांडव स्त्रोत का वीडियो, गंगूबाई की बॉक्स ऑफिस पर हाफ सेंचुरी

Top 5 Bollywood News 2 March 2022: फिल्म पठान की घोषणा के बाद शाहरुख खान ने फैंस के साथ सवाल-जवाब सेशन रखा। आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई हाफ सेंचुरी। जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

Bollywood News
Bollywood News 
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की फिल्म पठान की आधिकारिक घोषणा हो गई।
  • फेसबुक ने हटाया आशुतोष राणा का शिव तांडव हिंदी अनुवाद का वीडियो।
  • गंगूबाई काठियावाड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई हाफ सेंचुरी।

Bollywood News 02 March 2022. शाहरुख खान की फिल्म पठान की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। इसके बाद सोशल मीडिया पर शाहरुख एक बार फिर एक्टिव हो गए हैं। शाहरुख खान ने ट्विटर पर लंबे वक्त बाद AskSrk सेशन रखा। वहीं, अक्षय कुमार की पीरियड फिल्म पृथ्वीराज और ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियिन सेलवन की रिलीज डेट जारी हो गई है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

शाहरुख खान ने पठान फिल्म की घोषणा के बाद शाहरुख खान ने AskSrk सेशन रखा था। इस दौरान शाहरुख खान से एक फैन ने पूछा कि क्या उन्होंने लाल सिंह चड्ढा फिल्म देखी है। इस पर शाहरुख खान ने लिखा, 'अरे यार आमिर कहता है कि पहले पठान दिखा।' वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा, 'कहां गायब हो डियर, फिल्मों में आते रहो, खबरों में नहीं। इस पर शाहरुख खान ने लिखा, 'ठीक है अगली बार मैं खबरदार रहूंगा।' एक अन्य फैन ने लिखा, 'इतनी देर क्यों मूवी रिलीज कर रहे हो जल्दी करो न। एसआरके ने लिखा, 'आधी कर दूं क्या।' पठान फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

फेसबुक ने हटाया आशुतोष राणा का शिव तांडव वीडियो
महाशिवरात्रि के मौके पर आशुतोष राणा ने सोशल मीडिया पर शिव तांडव स्त्रोत के हिंदी अनुवाद का एक वीडियो जारी किया था। 24 घंटे से भी कम समय में इस वीडियो को फेसबुक ने हटा दिया था। हालांकि, कुछ वक्त बाद इसे वापस ला दिया है। आशुतोष ने इस पर लिखा, 'महादेव की स्तुति वाली मेरी पोस्ट जिसे एफबी ने हटा दिया था उसे फिर से मेरी टाइम्लायन पर रिवाइव कर दिया है। यह आप मित्रों,स्नेहियों,शिवानुरागियों के प्रभाव,दबाव,आस्था के कारण ही संभव हो सका,अभिभूत हूँ। हृदय से आप सभी का धन्यवाद..सादर प्रणाम, हर हर महादेव।'

Also Read: NCB ने कहा- 'आर्यन खान के खिलाफ अभी पूरी नहीं हुई जांच', सबूत न होने वाली खबरों को किया खारिज

गंगूबाई की बॉक्स ऑफिस पर हाफ सेंचुरी
आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर हाफ सेंचुरी लगा दी है। फिल्म ने मंगलवार यानी महाशिवरात्रि की छुट्टी के दिन 10.01 करोड़ रुपए की कमाई की है। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 57.32 करोड़ रुपए हो गया है। गंगूबाई काठियावाड़ी ने शुक्रवार को 10.50 करोड़ रुपए, शनिवार को 13.32 करोड़ रुपए, रविवार को 15.30 करोड़ रुपए और सोमवार को 8.19 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। भारत के अलावा फिल्म को अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

Also Read: Box office: मंडे को भी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने गाड़े झंडे, आलिया की फिल्म ने तोड़ा रणवीर का रिकॉर्ड

आर्यन खान केस पर एनसीबी ने दिया अपडेट
आर्यन खान ड्रग्स केस में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया था कि एनसीबी के विशेष जांच दल (SIT) को  आर्यन खान के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय ड्रग साजिश से जुड़े होने का कोई सबूत नहीं मिला है। हालांकि, एसआईटी के अधिकारियों ने इन रिपोर्ट्स को खारिज किया है। एसआईटी प्रमुख और एनसीबी के डीडीजी (ऑपरेशन) संजय सिंह ने IANS से कहा, "जहां तक आर्यन खान के खिलाफ सबूतों की अनुपलब्धता पर मीडिया रिपोर्टो का सवाल है, ये सच नहीं हैं और सिर्फ अटकलें हैं। जांच अभी पूरी नहीं हुई है और इस स्तर पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।'

Aryan Khan and 7 others in judicial custody, bail hearing today | Hindi Movie News - Times of India

इस दिन रिलीज होगी पृथ्वीराज और पोन्नियिन सेलवन
बॉलीवुड में बुधवार के दिन कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट लेकर आया है। शाहरुख खान की पठान के अलावा अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेलवन की रिलीज डेट जारी हो गई है।

Image

Image

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज एक हफ्ते पहले यानी तीन जून 2022 को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी। वहीं, ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियिन सेलवन इस साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर