Top Bollywood News: फिल्म में साथ काम करेंगे अक्षय कुमार-समांथा रुथ प्रभु! जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Bollywood News Today in Hindi, 23 July 2022: रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा ने अनुमान से बेहद कम कमाई की है। वहीं, शाहरुख खान की फिल्म डंकी के मेकर्स ने किया बड़ा फैसला। जानिए बॉलीवुड की शनिवार 23 जुलाई की बड़ी खबरें...

Bollywood News 23 July 2022
Akshay Kumar, Samantha Ruth Prabhu 
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की फिल्म डंकी के मेकर्स ने किया बड़ा फैसला।
  • पहले दिन अनुमान से बेहद कम हुई शमशेरा की कमाई।
  • इस दिन रिलीज होगी अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता की फिल्म गुड बाय।

Bollywood News Today in Hindi, 23 July 2022:  शाहरुख खान की फिल्म डंकी के मेकर्स ने शूटिंग से जुड़ा एक बड़ा फैसला लिया है। रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अनुमान से बेहद कम कमाई की है। अमिताभ बच्चन की फिल्म गुड बाय की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। वहीं, राजीव कपूर की आखिरी फिल्म तुलसीदास जूनियर को बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म कैटेगरी में नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स मिलने पर उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने खुशी जाहिर की है। जानिए बॉलीवुड की शनिवार की बड़ी खबरें।

शाहरुख खान की फिल्म डंकी (Dunki Movie) साल 2023 क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म के सेट से कुछ फोटोज लीक हुई थी। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक इससे डायरेक्टर राजकुमार हिरानी थोड़े परेशान हैं। सूत्रों के मुताबिक मेकर्स ने फिल्म के शेड्यूल में बदलाव किया है। फिल्म की शूटिंग लंदन के दूर-दराज इलाको में होगी जहां पर ज्यादा भीड़ न हो। सूत्रों के मुताबिक मेकर्स लोकेशन को मुंबई भी शिफ्ट कर सकते हैं, जहां पर एक सेट बनाया जाएगा। वहीं, अगले शेड्यूल में सेट पर काफी सीमित कास्ट और क्रू मौजूद होगा।

Also Read: पहले दिन ऐसी रही 'शमशेरा' की कमाई, कार्तिक आर्यन को टक्कर नहीं दे पाएं रणबीर

तुलसीदास जूनियर पर बोले रणधीर कपूर
राजीव कपूर की आखिरी फिल्म तुलसीदास जूनियर को 68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म का अवॉर्ड मिला है। इस पर राजीव के बड़े भाई रणधीर कपूर ने खुशी जाहिर करते हुए पिंकविला से बातचीत में कहा कि वह इससे बेहद खुश हैं। ये एक बेहतरीन फिल्म है, जिसमें राजीव कपूर ने बेहतरीन काम किया है। रणधीर के मुताबिक यदि उनके छोटे भाई आज जिंदा होते तो वह उन्हें जरूर कुछ न कुछ देते। इससे पहले फिल्म के डायरेक्टर मृदुल तुलसीदास ने कहा था कि राजीव ने निधन से पहले फिल्म का आखिरी कट देखा था।

पहले दिन इतनी हुई शमशेरा की कमाई (Shamshera Box Office Collection)
रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अनुमान से बेहद कम कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक शमशेरा ने पहले दिन महज 10.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म को कई नेशनल चेन में अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। वहीं, सिंगल स्क्रीन्स में भी फिल्म की कमाई उम्मीदों से बाहद कम है। सभी की नजरें अब फिल्म के दूसरे और तीसरे दिन के कलेक्शन पर है। गौरतलब है कि शमशेरा के जरिए रणबीर कपूर लगभग चार साल बाद वापसी कर रहे हैं। 

सामने आई गुड बाय की रिलीज डेट (Good Bye Release Date)
अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना की फिल्म गुड बॉय की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। फिल्म सात अक्टूबर 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। गुड बाय के जरिए पहली बार अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। नीना गुप्ता फिल्म में बिग बी की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में सुनील ग्रोवर, पवेल गुलाटी और एली अवराम भी अहम रोल में हैं।

बड़े पर्दे पर नजर आएगी समांथा- अक्षय की जोड़ी?
कॉफी विद करण सीजन सात के तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) शामिल हुए थे। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक हिंदी फिल्म में काम कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समांथा ने अपनी दूसरी फिल्म अक्षय कुमार के साथ साइन की है। हालांकि, इसे लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है। आपको बता दें कि समांथा आयुष्मान खुराना के अपोजिट फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर