नील नितिन मुकेश की फैमिली को हुआ कोरोना, दिग्गज अभिनेता के निधन से कंगना रनौत के रमजान ट्वीट तक, बॉलीवुड खबरें

Bollywood News 17 April in Hindi: 17 अप्रैल, यानी शनिवार को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और उनकी फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत चर्चित खबरों पर।

mumbai bollywood news, bollywood news live, bollywood breaking news today, bollywood news death, bollywood, bollywood news in hindi, zoom bollywood news, bollywood celebrity news
बॉलीवुड सेलेब्स। 
मुख्य बातें
  • अभिनेता विवेक का निधन
  • नील नितिन मुकेश की फैमिली को हुआ कोरोना
  • जानें मनोरंजन जगत चर्चित खबरें

बॉलीवुड में आज का दिन एक बड़ी खबर लाया है। अब तक कई सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अभिनेता नील नितिन मुकेश को भी कोरोना हो गया है। इतना ही नहीं नील नितिन की पूरी फैमिली को कोरोना हो गया है इसकी जानकारी अभिनेता ने खुद ट्वीट कर दी है उन्होंने लिखा है, 'आप सभी के प्यार और दुआओं की जरूरत है। कृपया मौजूदा हालात को हल्के में न लें। सभी सावधानियां बरतने के बाद भी मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।' नील नितिन मुकेश और उनकी फैमिली होम क्वारंटीन हो चुकी है। सभी दवाइयां ले रहे हैं और कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे हैं।

अभिनेता विवेक का निधन
जाने माने तमिल एक्‍टर विवेक का 59 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्‍हें चेन्‍नई के एसआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव डॉ. जे राधाकृष्णन और स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारी अस्पताल पहुंचे और उनका इलाज कर रहे चिकित्सकों से चर्चा की थी। सुबह 4:35 बजे अभिनेता विवेक का निधन हो गया। 59 वर्षीय कॉमेडियन ने गुरुवार को ही कोविड 19 का टीका लगवाया था। बाद में उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई और वो बेहोश हो गए थे। पीएम मोदी, रजनीकांत, मोहनलाल सहित कई दिग्गज सेलिब्रिटी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। 

सोनू सूद भी अब कोरोना पॉजिटिव
महामारी के काल में लोगों के मददगार बने अभिनेता सोनू सूद भी अब कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। अभिनेता ने लिखा, 'नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि COVID-19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं, उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा। आपकी मुश्किलों को ठीक करने का। याद रहे, कोई भी तकलीफ.. मैं हमेशा आपके साथ हूं।'

कंगना रनौत ने रमजान पर किया ट्वीट और फिर डिलीट
देशभर में कोरोना की दूसरी लहर के कारण एक दिन में रिकॉर्ड दो लाख 30 हजार से ज्यादा केस आए हैं। अब कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर रमजान में जुट रही भीड़ रोकने की अपील की। कंगना ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कंगना ने लिखा- 'माननीय प्रधानमंत्री जी कुंभ मेले के बाद रमजान की भीड़ को भी रोकें।' कंगना रनौत ने हालांकि, ये ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया। इसके बाद कई लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए कई लोग कुंभ मेले पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

कटरीना कैफ ने दी कोरोना को मात
बी टाउन के कई सेलेब्स कोरोना की दूसरी लहर का शिकार हो चुके हैं। हालांकि, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल ने इस महामारी को मात दे दी है। इस लिस्ट में नया नाम कैटरीना कैफ का है। कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है। कैटरीना  कैफ ने लिखा, 'निगेटिव। जिन लोगों ने मेरा हाल-चाल पूछा  उन सभी का शुक्रिया। मेरे लिए प्यार से भरा था।' आपको बता दें कि विक्की कौशल के कोरोना संक्रमित होने के बाद कैटरीना भी इस वायरस की चपेट में आ गई थीं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर