Chhapaak Trailer Review : 2 साल बाद छपाक से Deepika Padukone की होगी वापसी, ट्रेलर को लेकर क्‍या हैं रिएक्‍शन

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 10, 2019 | 13:28 IST

Chhapaak Movie Trailer Review : छपाक के साथ दीपिका पादुकोण दो साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फ‍िल्‍म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। देखें इसे सोशल मीड‍िया पर क्‍या रिएक्‍शन मिल रहे हैं।

Chhapaak Trailer Review : दो साल बाद Deepika Padukone की होगी वापसी, ट्रेलर को लेकर क्‍या हैं रिएक्‍शन
Chhapaak Trailer Review : कैसी है दीपिका पादुकोण की परफॉर्मेंस  |  तस्वीर साभार: Twitter

दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। डायरेक्‍टर मेघना गुलजार की इस फ‍िल्‍म के साथ दीपिका पादुकोण पूरे दो साल बाद पर्दे पर नजर आएंगी। इससे पहले वह संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म पद्मावत में आई थीं। छपाक की रिलीज डेट 10 जनवरी रखी गई है और बॉक्‍स ऑफ‍िस पर यह अजय देवगन स्‍टारर तान्‍हा जी के साथ टकराएगी। 

इस तारीख की घोषणा के साथ की दोनों फ‍िल्‍मों की कमाई के बारे में बातें हो रही थीं और इसका निष्‍कर्ष यही रहा था क‍ि अजय देवगन की पीर‍ियड फ‍िल्‍म के आगे छपाक की कमाई पूरी तरह इस पर निर्भर करेगी क‍ि दीपिका कैसी परफॉर्मेंस देती हैं। 

यहां देखें छपाक का ट्रेलर 

छपाक के ट्रेलर पर र‍िएक्‍शंस

अब जब ट्रेलर सामने है तो इसे मिली जुली प्रतिक्र‍िया मिल रही है। कुछ लोग इसे दीपिका पादुकोण का अब तक का बेस्‍ट रोल बता रहे हैं तो कुछ ने इसे स‍िरे से ही खार‍िज कर द‍िया है। देखें सोशल मीड‍िया पर छपाक के ट्रेलर को लेकर क्‍या रिएक्‍शंस आ रहे हैं - 


असली कहानी है छपाक 

बता दें क‍ि छपाक में दीपिका ने जो मालती का किरदार निभाया है, वह असल जिंदगी में लक्ष्‍मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है। लक्ष्‍मी ने एस‍िड अटैक से बचने के बाद चेहरा भले ही खो द‍िया था लेकिन जिंदगी जीने की चाह नहीं। वह एक चर्च‍ित हस्‍ती बनीं और कई प्‍लैटफॉर्म पर पूरे आत्‍मव‍िश्‍वास के साथ दुन‍िया के सामने भी आईं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर