Quarantine: सेल्फ क्वारेंटाइन के दौरान पति विराट कोहली के लिए हेयरस्टाइलिस्ट बनीं अनुष्का शर्मा, दिया नया लुक

बॉलीवुड
Updated Mar 28, 2020 | 12:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Coronavirus lockdown: लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में वक्त बिता रहे हैं। क्वारेंटाइन के दौरान अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को नया लुक दिया है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Anushka Sharma turns hairstylist for Viral kohli
Anushka Sharma turns hairstylist for Viral kohli  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुष्‍का ने पति विराट कोहली को दिया नया लुक
  • इंस्‍टाग्राम पर छा गया वीडियो
  • सेल्फ क्वारेंटाइन में ऐसे वक्त बिता रहे हैं अनुष्का और विराट

कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। पूरे दुनिया इसकी चपेट में है। लोगों को घरों में रहने की अपील की जा रही है। कोरोना वायरस के साइकिल को तोड़ने के लिए 24 मार्च की आधी रात से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया है। जिसे बॉलीवुड सेलेब्स भी सपोर्ट कर रहे हैं। इस दौरान ये सेलेब्स अपने घर में सेल्फ क्वारेंटाइन कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली का क्वारेंटाइन के दौरान एक वीडियो सामने आया है।

अनुष्का ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे विराट की हेयरस्टाइलिस्ट बनी दिख रही हैं। क्वारेंटाइन के वक्त का इस्तेमाल करते हुए अनुष्का ने विराट का हेयरकट कर उन्हें नया लुक दिया। नए लुक में विराट काफी हैंडसम लग रहे हैं। इसके साथ अनुष्का ने लिखा, 'इस बीच, क्वारेंटाइन में।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Meanwhile, in quarantine.. A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इससे पहले अनुष्का और विराट ने लॉकडाउन के समर्थन में एक वीडियो शेयर किया था। और  जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस के बचने के लिए कुछ अहम चीजें बताई। वीडियो में उन्होंने कहा, 'कोरोना वायरस के साथ जंग जीतने में समय लगेगा, हौसला रखें। और सबसे ज्यादा लगेगा आपका संयम और जिम्मेदारी अगले 21 दिनों  के लिए। कीजिए कुछ अहम चीजें कोरोना वायरस को दूर रखने के लिए। घर पर ही रहिए, अपनेआप को और अपने परिवार को बचाइएं कोरोना वायरस से। कर्फ्यू का उल्लंघन ना करें, ये महत्वपूर्ण है कोरोना वायरस को रोकने के लिए। घर से निकलकर, मोर्चा बनाकर या शोर मचाकर कोरोना वायरस से जंग नहीं जीत पाएंगे। अंधविश्वास या अफवाह पर गौर करने से कोरोना वायरस से जंग नहीं जीत पाएंगे। आपकी एक लापरवाही की वजह से हम सबको और पूरे देश को चुकानी पड़ सकती है बहुत बड़ी कीमत। 21 दिनों तक इंडिया को घर पर रहना है और भारतवर्ष को बचाना है। एकता दिखाइए, जीवन और देश बचाइए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
एकता दिखाएँ, जीवन और देश बचाएँ ‪@narendramodi A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो अनुष्का आखिरी बार फिल्म जीरो में शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ दिखीं थीं। तब से अब तक उनकी कोई फिल्म नहीं आई है। कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि वे स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकती हैं। हालांकि इस बार में अनुष्का ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर