Deepika Padukone New Photos: दोस्त की मेहंदी में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें

बॉलीवुड
Updated Nov 08, 2019 | 22:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Deepika Padukone in Friends Mehndi Ceremony: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी दोस्त की मेहंदी सेरेमनी में बेंग्लुरू पहुंचीं। इस दौरान वो सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए सूट में नजर आईं।

Deepika Padukone in Friend's Mehendi
Deepika Padukone in Friend's Mehendi 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी दोस्त की मेहंदी में शामिल होने बेंगलुरू पहुंचीं
  • इस दौरान दीपिका सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए खूबसूरत सूट में नजर आईं
  • दीपिका की इस सेरेमनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं इसके साथ ही वो सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की लिस्ट में भी शामिल हैं। एक बार फिर उन्होंने यह साबित कर दिया कि वो स्टाइल आइकन हैं। हाल ही में वो अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपनी दोस्त की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचीं।

दीपिका अपनी दोस्त उर्वशी केसवानी के मेहंदी फंक्शन के लिए बेंग्लुरू पहुंचीं और उनकी जो तस्वीरें सामने आईं हैं उनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान दीपिका सब्यसाची के चारकोल ग्रे कलर का सूट पहने नजर आईं, इसके साथ उन्होंने चोकर नेकलस और मैचिंग ईयरिंग्स पहने। दीपिका ने इस लुक के साथ बन बनाया और स्मोकी आईज के साथ न्यूड लिपस्टिक का इस्तेमाल किया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by *A PROUD DEEPVEER STAN* (@deepveerian_) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by *A PROUD DEEPVEER STAN* (@deepveerian_) on

 

दीपिका की जो तस्वीर सामने आई उसमें वो अपनी दोस्त के साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं एक दूसरी फोटो में वो सेरेमनी में आए गेस्ट के साथ सेल्फी क्लिक करवा रहीं हैं। दीपिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। मालूम हो कि जल्द ही दीपिका अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने वाली हैं। उन्होंने पिछले साल 14- 15 नवंबर को एक्टर रणवीर सिंह से इटली के लेक कोमों में शादी की थी। दोनों की शादी कोंकणी और सिंधि रीति- रिवाज से हुई थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो एसिड सर्वाइवर लड़की के रोल में नजर आएंगी, जो लक्ष्म अग्रवाल की जिंदगी से इंस्पायर्ड है। छपाक में उनके साथ एक्टर विक्रांत मेसी नजर आएंगे। फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। इसके साथ ही वो फिल्म 83 में भी नजर आएंगी, जिसमें रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के रोल में दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर