फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Deepika, WHO प्रमुख के साथ मानसिक स्वास्थ्य पर चर्चा की घोषणा को लेकर हुआ बवाल

Deepika Padukone trolled: हाल ही में दीपिका ने WHO प्रमुख के साथ मानसिक स्वास्थ्य पर चर्चा की घोषणा की थी। इसी को लेकर उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

Deepika Padukone trolled
Deepika Padukone trolled  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण हुईं ट्रोल
  • WHO प्रमुख के साथ चर्चा पर हुआ बवाल
  • यूजर्स ने दीपिका के साथ WHO प्रमुख को भी किया ट्रोल

कोरोना वायरस पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा है। इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स भी आगे आए हैं। वे न सिर्फ आर्थिक रूप से लोगों की मदद कर रहे हैं, बल्कि कोरोना वायरस की जंग में जागरुकता भी फैला रहे हैं। इसके लिए वे सरकार से लेकर कई संगठनों के साथ भी जुड़ रहे हैं, ताकि इस जानलेवा वायरस के खिलाफ लोगों को जागरूक कर सकें। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कुछ ऐसा ही करने की घोषणा की, जिसके बाद उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल हाल ही में दीपिका ने सोशल मीडिया पर ये घोषणा की थी कि वे कोरोनो वायरस महामारी के दौरान विश्व स्वास्थ्य संगठन के डायरेक्टर-जनरल Tedros Adhanom Ghebreyesus के साथ मानसिक स्वास्थ्य पर चर्चा करेंगीं। Ghebreyesus के साथ दीपिका की इस चर्चा को लेकर ही वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। 

इतना ही नहीं, यूजर्स ने WHO प्रमुख पर भी निशाना साधा है। Ghebreyesus के साथ इस बातचीत पर एक यूजर ने दीपिका के लिए लिखा कि मैं अब दीपिका की फिल्म नहीं देखूंगा। देखें ट्वीट्स:

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है, जब दीपिका को इस तरह से ट्रोल किया गया हो। इससे पहले अपनी फिल्म छपाक की रिलीज से पहले दीपिका के जेएनयू जाने पर भी खूब बवाल मचा था। उस वक्त भी सोशल मीडिया पर उनकी इस फिल्म का जबरदस्त विरोध हुआ, जिसका असर बॉक्सऑफिस पर साफ नजर आया।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो दीपिका जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रणवीर जहां कपिल देव का किरदार निभाएंगे, वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रूप में दिखेंगी। ये फिल्म पहले 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज डेट टाल दी गई है। इसके अलावा दीपिका शकुन बत्रा की अनाम फिल्म में भी दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर