एस‍िड अटैक झेल चुकी हैं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल, दीपिका पादुकोण के Chhapaak Trailer पर कही ये बात

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 10, 2019 | 15:44 IST

Rangoli Chandel reacts on Deepika Padukone movie Chhapaak Trailer : कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी एस‍िड अटैक झेला है। अब दीपिका पादुकोण को छपाक के ट्रेलर में देखकर उन्‍होंने ये कहा है।

एस‍िड अटैक झेल चुकी हैं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल, दीपिका पादुकोण के Chhapaak Trailer पर कही ये बात
Rangoli Chandel on Chhapaak Trailer : कंगना की बहन ने की दीपिका की तारीफ  |  तस्वीर साभार: Times Now

दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है और उनको इसके ल‍िए तारीफ भी मिल रही है। सोशल मीड‍िया पर फैन्‍स यहां तक कह रहे हैं क‍ि अगले का नेशनल अवॉर्ड दीपिका पादुकोण के नाम ही होगा। दीपिका पादुकोण इस फ‍िल्‍म में मालती के क‍िरदार में नजर आएंगी जो एस‍िड अटैक झेलती है। 

दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म छपाक का ट्रेलर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी देखा है और उन्‍होंने इस बारे में ट्वीट भी क‍िया है। ट्रेलर को लेकर रंगोली ने दीपिका की तारीफ की है। उन्‍होंने ल‍िखा क‍ि सभी को ये फ‍िल्‍म देखनी चाहिए क्‍योंक‍ि ट्रेलर अच्‍छा है। 

देखें दीपिका पादुकोण की छपाक के लिए रंगोली चंदेल का ट्वीट 

रंगोली ने ये भी ल‍िखा है क‍ि डायरेक्‍टर मेघना गुलजार और दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म इतनी इमोशनल होगी क‍ि लोग अपने आंसू रोक नहीं पाएंगे। रंगोली ने खुद भी एस‍िड अटैक का दर्द झेला है। इसे लेकर उन्‍होंने लिखा क‍ि इस अटैक के बाद जो भी मैंने और मेरे परिवार ने झेला था, वो मौत से भी बदतर था। एस‍िड अटैक सर्वाइवर की कहान देश के हर घर तक पहुंचनी चाह‍िए और मेरी प्रार्थना है क‍ि ये काम करे। 

ट्रेलर के दौरान इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण
छपाक के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर दीपिका पादुकोण की आंखों से आंसू बह रहे थे। उन्‍होंने कहा क‍ि बहुत कम ही कहान‍ियां ऐसी होती हैं जिन पर बनने वाली फ‍िल्‍म के लिए आपको इसे पूरा नहीं सुनना होता। मैंने कुछ ही मिनट के लिए इसकी स्‍क्र‍िप्‍ट सुनी थी और मुझे समझ आ गया क‍ि मैं इस फ‍िल्‍म के लिए जान दे सकती हूं। 

फ‍िल्‍म में व‍िक्रांत मैसी भी अहम रोल में हैं और ये फ‍िल्‍म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर