दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा- 'पिता की फैन थीं टीचर, स्कूल में नहीं मिलती थी सजा'

दीपिका पादुकोण ने नैट जियो के शो मेगा स्टार में शामिल हुई हैं। इस शो में दीपिका ने बताया कि स्कूल के दिनों में उन्हें टीचर्स के द्वारा वीआईपी ट्रीटमेंट मिला करता था। जानिए दीपिका पादुकोण की ये खास बातें...

Deepika Padukone
Deepika Padukone  
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण नैट जियो के शो मेगा स्टार में शामिल हुई हैं।
  • दीपिका ने शो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं।
  • दीपिका ने बताया कि स्कूल के दिनों में उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट मिला करता था।

मुंबई. दीपिका पादुकोण अपने पिता प्रकाश पादुकोण के काफी करीब हैं। दीपिका पादुकोण ने नैट जियो के शो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। दीपिका ने बताया कि पिता के कारण उन्हें स्कूल में सजा नहीं मिलती थीं। 

नैट जियो के शो मेगा स्टार में दीपिका पादुकोण ने बताया कि स्कूल के दिनों में उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट मिला करता था। टीचर्स उनसे कहा करती थीं- 'हम तुम्हें सजा देना चाहते हैं लेकिन, तुम्हारे पिता प्रकाश पादुकोण के बहुत बड़े फैन हैं।'   

दीपिका ने बताया कि स्कूल के दिनों से ही बहुत टाइट शेड्यूल फॉलो किया करती थीं। वह सुबह चार से पांच बजे उठा करती थीं। इसके बाद वह वर्कआउट किया करती थीं। घर लौटकर स्कूल जाती थीं। स्कूल से लौटकर बैडमिंटन कोर्ट और फिर घर।  

Deepika Padukone
     
17 साल की उम्र में आ गई मुंबई
दीपिका पादुकोण कहती हैं- ' ये ही मेरी जिंदगी थी। कोई लेट नाइट नहीं, कोई टीवी नहीं और कोई मूवीज भी नहीं। खेल आपको समर्पण, अनुशासन, फोकस और मेहनत सिखा देता है।' दीपिका ने अपने सफर के बारे में बताया कि वह 16 साल की उम्र में अकेले कोपेनहेगन गई थीं। 

दीपिका ने कहा- '17 साल की उम्र में उन्होंने मॉडलिंग में करियर बनाने का फैसला किया इसके बाद वह सूटकेस लेकर मुंबई पहुंच गईं।' दीपिका पादुकोण ने साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू किया था। 

Deepika Padukone

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण अब शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा अनन्या पांडे और धैर्य करवा हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए दीपिका गोवा रवाना हो गई हैं। 

दीपिका पादुकोण इसके अलावा प्रभास के साथ साइंस फिक्शन फिल्म में नजर आने वाली हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह कपिल देव की वाइफ रूमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर