Chhapaak New Photo: स्कूल गर्ल के रूप में नजर आईं दीपिका पादुकोण, छपाक की नई तस्वीर में दिखा 'बिना जला चेहरा'

बॉलीवुड
Updated Dec 24, 2019 | 16:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Deepika Padukone school girl look in Chhapaak: दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की नई फोटो सामने आई है, जिसमें वे स्कूल गर्ल बनी हुईं दिख रही हैं।

Chhapaak New Photo: स्कूल गर्ल के रूप में दिखीं दीपिका पादुकोण, छपाक की नई तस्वीर में दिखा बिना जला चेहरा
Chhapaak New Photo: छपाक की नई फोटो आई सामने  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • छपाक की नई फोटो हुई वायरल
  • स्कूल गर्ल के रूप में नजर आईं दीपिका पादुकोण
  • एसिड अटैक से पहले के सीन की है फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर चर्चा में हैं। वे जोर-शोर से इसके प्रमोशन में जुट गई हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे बहुत पसंद किया गया था। ट्रेलर में ज्यादातर एसिड अटैक के बाद के सीन ही हैं। हालांकि छपाक की एक नई फोटो सामने आईं हैं, जिसमें एसिड अटैक से पहले दीपिका का लुक दिखाया गया है।

दरअसल छपाक की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दीपिका स्कूल गर्ल के रूप में नजर आ रही हैं। ये फिल्म में एसिड अटैक से पहले का सीन है। यहां दीपिका ब्लू कुर्ते और सफेद दुपट्टे में स्कूल ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने कंधे पर स्कूल बैग ले रखा है। इसमें वे अपने एक स्कूल फ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में दीपिका के किरदार का बिना जला हुआ चेहरा नजर आ रहा है। फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम 'मालती' है। स्कूल गर्ल के रूप में दीपिका बेहद क्यूट लग रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Here’s a still of #DeepikaPadukone from #Chhapaak. A post shared by Filmfare (@filmfare) on

 

फिल्म की अगर बात करें तो छपाक के ट्रेलर को जबरदस्त सराहना मिली। इसमें मालती पर तेजाब फेंके जाने के बाद झुलसे हुए चेहरे के साथ जीना और अपने लिए इंसाफ मांगने के सफर को दिखाया गया है। जो कि उनके लिए बिल्कुल आसान नहीं रहा। ट्रेलर में ये झलक मिली की मालती को इस एसिड अटैक के बाद किन हालातों से गुजरना पड़ा। इसे देखकर आपको भी सिरहन होने लगेगी।

 

 

आपको बता दें कि छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। मेघना गुलजार की इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट पहली बार विक्रांत मेसी नजर आएंगे। इसमें वे सोशल एक्टिविस्ट और मालती के बॉयफ्रेंड के रूप में दिखेंगे। छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इसकी टक्कर अजय देवगन स्टारर तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर से होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर