Diljit Dosanjh Birthday: शादीशुदा होकर भी बीवी बच्चों के साथ नहीं रहते दिलजीत दोसांझ, ये है इसकी वजह

Diljit Dosanjh Birthday: जाने माने पंजाबी स‍िंगर और एक्‍टर दिलजीत दोसांझ का आज जन्‍मदिन है। 6 जनवरी 1984 को उनका जन्‍म हुआ था।

Diljit Dosanjh
Diljit Dosanjh 
मुख्य बातें
  • जाने माने पंजाबी स‍िंगर और एक्‍टर दिलजीत दोसांझ का आज जन्‍मदिन है।
  • 6 जनवरी 1984 को उनका जन्‍म हुआ था। आज वह 37 साल के हो गए हैं।

Diljit Dosanjh Birthday: जाने माने पंजाबी स‍िंगर और एक्‍टर दिलजीत दोसांझ का आज जन्‍मदिन है। 6 जनवरी 1984 को उनका जन्‍म हुआ था। आज वह 37 साल के हो गए हैं। दिलजीत ने पंजाबी इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड में बेहद कम समय में अपनी अलग पहचान बनाई है। सिंगर, एक्‍टर के साथ साथ वह बहुत शानदार कॉमेडियन भी हैं। अक्षय कुमार के साथ फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज में उन्‍होंने अपनी अदाकारी और कॉमेडी से दर्शकों को जबरदस्‍त तरीके से प्रभावित किया। 

जबरदस्त फीमेल फैन फॉलोइंग वाले दिलजीत के गानें सबको इतने पसंद आते हैं कि बिना थिरके रह नहीं पाते। यूट्यूब पर उनके गाने छाए रहते हैं। ग्‍लोबल स्‍टार बन चुके दिलजीत दोसांझ ने अपना पहला स्टेज परफॉर्मेंस कच्छे और बनियान में दिया था। दिलजीत ने खुद बताया था कि जब वो बच्चे थे तो उनके गांव में मास्टर सलीम परफॉर्मेंस के लिए आए थे। लेकिन उनके आने से पहले स्टेज पर दिलजीत पहुंच गए थे, ताकि ऑडियंस को बांधे रखा जा सके। उस वक्त वो सिर्फ निक्कर (कच्छा) और बनियान में थे। वहीं वो दो लाइन के बाद गाना भी भूल गए थे।

अमेरिका में रहते हैं बीवी-बच्‍चे
लेमबोर्गनी, डू यू नो, 5 तारा, मूव यू लक, हो गया ताली, प्रोपर पटोला, पैग वाला, मुंडा, पोपलीन, इक कुड़ी जिदा नाम और ब्यूटीफुल बिल्लों जैसे गीतों के लिए मशहूर दिलजीत दोसांझ शादीशुदा हैं ये बात बहुत कम लोगों को पता है। दिलजीत सार्वजनिक तौर पर अपने परिवार के बारे में बात करना पसंद नहीं करते हैं। दिलजीत की पत्नी और बच्चे अमेरिका में रहते हैं। समय समय पर वह उनसे मिलने जाते हैं। 

कॉन्ट्रेक्ट क्‍लॉज कराते हैं
दिलजीत दोसांझ के कॉन्ट्रेक्ट क्लॉज में लिखा है कि वे किसी फिल्म में इंटीमेट या किस सीन नहीं करेंगे। वह सिख समुदाय का मजाक उड़ाने वाले कोई काम नहीं करेंगे। साथ ही यह भी शामिल होता है कि वह सिख समुदाय को लेकर कोई भी मजाक नहीं करेंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ आखिरी बार सूरज पे मंगल भारी फिल्म में फातिमा सना शेख और मनोज बाजपेयी के साथ नजर आए थे। अब वह 1984 के दंगों पर बन रही फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर