Disha Patani ने बताया, ऐसा होगा सलमान खान की Radhe में उनका रोल

Disha Patani in Salman Khan's Radhe: सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे में द‍िशा पाटनी भी हैं। हाल ही में उन्‍होंने इस फ‍िल्‍म में अपने रोल का खुलासा क‍िया है।

Disha Patani in salman khan movie Radhe Your Most Wanted Bhai know deatils of her role
Disha Patani and Salman Khan 

साल 2020 में ज‍िन फ‍िल्‍मों का खासा इंतजार है और जिनसे बॉक्‍स ऑफ‍िस पर धमाके की उम्‍मीद की जा रही है, उनमें सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे : योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई (Radhe : Your Most Wanted Bhai) भी शामिल है। सलमान खान के इस प्रोजेक्‍ट में द‍िशा पाटनी भी हैं। जब से ये खबर बाहर आई है, तभी से सभी को ये जानने की बेताबी है क‍ि क्‍या सलमान और द‍िशा स्‍क्रीन पर रोमांस करते द‍िखेंगे। साथ ही द‍िशा का किरदार कैसा होगा। वैसे मलंग एक्‍ट्रेस ने सलमान खान की फ‍िल्‍म में अपने रोल को लेकर खुलासा क‍िया है। 

एक एंटरटेनमेंट साइट को द‍िशा ने बताया है क‍ि राधे में अपने रोल को लेकर वह खासी एक्‍साइटेड हैं। हालांक‍ि वह अभी अपने क‍िरदार का ज्‍यादा खुलासा नहीं कर सकतीं लेकिन कहानी का यह अहम पार्ट है। बॉलीवुड लाइफ को द‍िशा ने बताया है क‍ि कहानी में किरदार की लंबाई से ज्‍यादा अहमियत मायने रखती है और सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे में उनकी भूम‍िका ऐसी ही है। द‍िशा का कहना है क‍ि उनका ये रोल वैसा ही है, जैसा धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी में था। ये क‍िरदार थोड़ी ही देर के लिए स्‍क्रीन पर था, लेकिन दर्शकों के जेहन में उतर गया था। 

वहीं अभी की बात करें तो द‍िशा पाटनी फ‍िलहाल अपनी फ‍िल्‍म मलंग की सफलता को एंजॉय कर रही हैं। इस फ‍िल्‍म में आद‍ित्‍य रॉय कपूर के साथ उनकी केमिस्‍ट्री की खासी चर्चा है। वहीं द‍िशा के ब‍िक‍िनी सीन को भी खासा पसंद क‍िया गया है।  


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर