Disha Patani ने सलमान खान को लेकर खोला राज, बताया कैसे इंसान हैं दबंग खान

सलमान खान (Salman khan) और दिशा पाटनी (Disha Patani) स्टारर फिल्म राधे की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म में सलमान के साथ दूसरी बार दिशा काम करने जा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक्टर को लेकर बयान दिया है।

Salman Khan and Disha Patani
Salman Khan and Disha Patani 
मुख्य बातें
  • सलमान खान को लेकर दिशा पटानी ने खोला राज।
  • एक्ट्रेस ने बताया कि दबंग खान किस तरह के इंसान हैं।
  • फिल्म राधे में सलमान खान और दिशा पाटनी दूसरी बार साथ काम करने जा रहे हैं।

सलमान खान स्टारर फिल्म राधे को लेकर दिशा पाटनी इन दिनों चर्चा में हैं। बता दें कि फिल्म राधे में सलमान खान और दिशा पाटनी दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म भारत में सलमान खान के अपोजिट नजर आईं थी। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी। बता दें कि 'राधे' में दिशा कई हिट एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ते हुए बाजी मारी है।

हाल ही में दिशा पाटनी ने सलमान खान को लेकर बयान दिया है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में दिशा पाटनी ने बताया कि सलमान एक ऐसे व्यक्ति हैं जो हर किसी को सहज रखते हैं। यहां तक कि काम के दौरान भी। मैं उनसे मिलकर काफी प्रभावित हूं क्योंकि वो एक विनम्र और दयालु व्यक्ति हैं।

उन्होंने बताया कि वो एकसांता क्लॉज हैं, जहां वो अपने फैंस के लिए खुशियां लेकर आते हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि वो इस बार क्रिसमत गिफ्ट लेकर भी आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान बताया कि उनके साथ काम करने के लिए वो काफी उत्तसाहित हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

एक्ट्रेस ने कहा कि उनके बारे में किसी एक चीज की तारीफ करना मुमकिन नहीं हैं। क्योंकि ऐसी बहुत सी चीजे हैं जिनकी तारीफ किए बिना आप नहीं रह सकते हैं। लेकिन उनकी ईमानदारी की तारीफ करूंगी। सलमान सर विनम्र और दयालु लोगों में से एक हैं जिनसे मैं अब तक मिली हूं। वो बॉलीवुड के एक सुपरस्टार हैं, उनके काम को देखना खुद को प्रभावित करना है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म में रोल के लिए मुझे प्रोडक्शन से कॉल आया था। मैं इस किरदार को निभाने के लिए काफी खुश हूं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

बीते दिनों ही एक्ट्रेस ने फिल्म की मुहूर्त पूजा की फोटो शेयर की थी। जिसमें वो ट्रैडिशनल आउटफिट में नजर आ रही थी। वहीं फिल्म में बाकी किरदार के बारे में बात करें तो सलमान खान और दिशा पाटनी के अलावा रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ जैसे एक्टर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर