Bollywood Drug Case: क्‍या ड्रग केस में आए दीपिका संग काम कर चुके 3 एक्‍टर्स के नाम, NCB ने द‍िया ये जवाब

Bollywood Drugs Case: बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन में अदाकाराओं के अलावा तीन एक्‍टर्स के नाम सामने आने की बातें मीडिया में हो रही हैं। जानिए इस बारे में क्‍या कहना है नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो का।

Deepika padukone
Deepika padukone 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन में अभी तक केवल अदाकाराओं के नाम हुए सार्वजनिक
  • तीन मेल एक्‍टर्स के नाम सामने आने का क‍िया जा रहा है दावा
  • नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के अधिकारी ने र‍िपोर्ट के दावों का क‍िया खंडन

Bollywood Drugs Case: बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन में अदाकाराओं के अलावा तीन एक्‍टर्स के नाम सामने आने की बातें मीडिया में हो रही हैं। एबीपी न्‍यूज की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ड्रग कनेक्शन में अब अदाकाराओं के अलावा तीन एक्‍टर्स के नाम भी सामने आए हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि क्षितिज प्रसाद ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को तीन एक्‍टर्स के नाम के पहले अक्षर बताए हैं जो ड्रग कनेक्‍शन में शामिल हो सकते हैं। इन ऐक्टर्स के इनीशियल्स 'S', 'R' और 'A' हैं। 

इस बारे में जब टाइम्‍स ऑफ इंडिया ने नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के एक अधिकारी से बात की तो उन्‍होंने इस तरह की रिपोर्ट के दावों का खंडन किया। उन्‍होंने साफ कहा कि ऐसा कोई मामला नहीं है और ना ही एनसीबी की ओर से किसी एक्‍टर को समन भेजा जा रहा है। 

बता दें कि ड्रग्‍स मामले में बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान पर नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने शिकंजा कसा था। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने व्हाट्सएप चैट के आधार पर दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह जैसी अदाकाराओं को समन भेजे।

शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी ने पूछताछ की जिसमें उन्‍होंने कबूल किया कि रिया चक्रवर्ती से उनकी ड्रग्‍स को लेकर बात हुई थीं। शनिवार को एनसीबी के सामने दीपिका पादुकोण पेश हुईं और उनसे पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद एनसीबी इन तीनों अभिनेत्रियो के बैंक से हुए लेन-देन की जांच करेगा। तीनों अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड की पिछले तीन साल की पेमेंट्स खंगाली गई है।

अदाकाराओं के मोबाइल सर्विलांस पर 

एनसीबी ने दीपिका के अलावा सारा और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की और तीनों के फोन जब्‍त कर लिए थे। एनसीबी के एक अधिकारी की मानें तो अभी तक अभिनेत्रियों और ड्रग पेडलर्स के बीच कोई लिंक नहीं मिला है। एनसीबी ने अदाकाराओं का मोबाइल डाटा छान मारा है। इन तीनों अदाकाराओं ने ड्रग्‍स के इस्‍तेमाल की बात से भी इनकार किया है। इससे पहले एक अहम खुलासा हुआ था क‍ि जिस व्हाट्सएप ग्रुप में ड्रग्स की बात होती थी उसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर