Breathe 2: अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज के फैन हुए पिता अमिताभ बच्चन! रोमांचक ट्रेलर पर कही ये बात

Amitabh Bachchan reaction on Abhishek Bachchan Web Debut: अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर बेटे अभिषेक बच्चन के वेब डेब्यू को लेकर 'ब्रीद - इनटू द शैडो' के लुक पर प्रतिक्रिया शेयर की है।

Amitabh Bachchan's tweet on Abhishek Bachchan's web debut
अभिषेक बच्चन के वेब डेब्यू पर अमिताभ बच्चन का ट्वीट 
मुख्य बातें
  • ब्रीद के दूसरे सीजन 'ब्रीद- द शैडो' के साथ वेब डेब्यू करने जा रहे हैं अभिषेक बच्चन
  • निभाएंगे अपहरण की गई बच्ची के पिता का किरदार
  • ट्रेलर को लेकर बिग बी अमिताभ बच्चन ने दी सोशल मीडिया पर दी प्रतिक्रिया

मुंबई: आर. माधवन और अमित साध अभिनीत वेब सीरीज़ ब्रीथ का दूसरा सीज़न 'ब्रीथ - इन द शैडो' बहुत जल्द आने वाला है। इस दूसरे सीज़न में अमित साध की वापसी होती है जबकि नए कलाकारों के तौर पर अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन भी इसके साथ जुड़े हैं। दोनों ही एक्टर इसके साथ अपना वेब डेब्यू कर रहे हैं।

हफ्तों के कयास के बाद आखिरकार आगामी वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और सोशल मीडिया पर दर्शकों से इसे बहुत प्यार भी मिल रहा है। महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी इस वेब सीरीज के प्रशंसकों में शुमार गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर दिलचस्पी बढ़ाने वाले प्रोमो को लेकर प्रतिक्रिया दी है। प्रोमो शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा- 'Supeeerrrrrrb!!' इससे जाहिर है उन्हें प्रोमो बेहद शानदार लग रहा है।

उन्होंने फिर ट्रेलर के एक ट्वीट में दिए सवाल का जवाब भी दिया। 'आप अपने प्रियजन को बचाने के लिए कितनी दूर तक जाएंगे? #BreatheIntoTheShadows', बिग बी ने जवाब दिया, '... जितना हो सके।'

कुछ ही मिनट बाद, उन्होंने अजय देवगन के ट्वीट को भी शेयर किया जहां सुपरस्टार ने अभिषेक को फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे करने के लिए बधाई और वेब सीरीज में डेब्यू को लेकर शुभकामनाएं दी थीं। यहां आप उनका ट्वीट देख सकते हैं।


 

पहला सीजन: ब्रीथ सीज़न एक में, आर माधवन का कैरेक्टर, अमित साध के पुलिस चरित्र के साथ अपने बीमार बेटे की जिंदगी बचाने के लिए एक सीरियल किलर बन जाता है।

क्या है कहानी?
ब्रीद - द शैडो में, अभिषेक बच्चन और निथ्या मेनन पति-पत्नी की भूमिका में दिख रहे हैं, जिनकी बेटी का अपहरण कर लिया जाता है। दोनों को अपहरणकर्ता का फोन आता है जो दंपति को कुछ लोगों की हत्या करने के लिए कहते हैं और उनकी मौत का कारण वासना और क्रोध होना चाहिए। अमित साध, जो एक पुलिस में हैं और कबीर सावंत की भूमिका निभा रहे हैं, इन हत्याओं की जांच करते हुए नजर आते हैं।

शो का सीज़न 2 10 जुलाई को देखा पाएंगे और उम्मीद की जा रही है कि पिछले सीज़न को पसंद किए जाने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे भी लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर