कहानी में द‍िलचस्‍पी जगा रहा है Breathe 2 का trailer, बेटी को वापस लाने के ल‍िए कातिल बने अभ‍िषेक बच्‍चन

बॉलीवुड
Updated Jul 01, 2020 | 14:36 IST

Breathe Season 2: अभ‍िषेक बच्‍चन ने ड‍िजिटल स्‍पेस में ब्रीद: इन टू द शैडोज के साथ कदम रखा है। इसमें वह अपनी बेटी के ल‍िए मर्डर करने को मजबूर हो जाते हैं।

मुख्य बातें
  • ब्रीद 2 के साथ अभ‍िषेक बच्‍चन ने वेब सीरीज की दुन‍िया में अपना कदम रखा है
  • इस शो में अमित साध के साथ सैयामी खेर और न‍ित्‍या मेनन का अहम रोल है
  • अभ‍िषेक बच्‍चन इस शो में अपनी बेटी स‍िया को वापस पाने के लिए मर्डर करने को मजबूर हो जाते हैं

अभ‍िषेक बच्‍चन की डेब्‍यू वेब सीरीज का ट्रेलर ब्रीद: इन टू द शैडोज र‍िलीज हो गया है। इसमें अभ‍िषेक दर्शकों को अविनाश सभरवाल के क‍िरदार में द‍िखेंगे जो अपनी बेटी स‍िया को ढूंढने के ल‍िए लोगों के मर्डर करने को मजबूर हो जाता है। इसका प्रसारण 10 जुलाई से होगा और इसकी कहानी 12 एप‍िसोड्स में नजर आएगी। 

अभिनेता अमित साध एक बार फिर वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका में नजर आएंगे। इस मूल श्रृंखला में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक, नित्‍या मेनन भी शामिल हैं, जो अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। वहीं, सैयामी खेर भी एक प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। शो के डायरेक्‍टर मयंक शर्मा हैं। 

बता दें क‍ि ब्रीद की पहली कड़ी की कहानी भी कुछ ऐसी थी। उसमें आर माधवन ने लीड रोल निभाया था जो अपने बेटे को बीमारी से बचाने के लिए लोगों का मर्डर करता है। इस सीरीज को काफी तारीफ मिली थी। वहीं सीजन 2 का ट्रेलर भी प्रभाव‍ित कर रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर