Forbes celebs top 100 list: 293 करोड़ की कमाई के साथ नंबर दो पर पहुंचे अक्षय कुमार, सलमान खान को हुआ नुकसान

बॉलीवुड
Updated Dec 19, 2019 | 12:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Forbes List Of Top 10 Celebs: फोर्ब्स ने सलाना टॉप 10 सेलेब्स की लिस्ट जारी कर दी है। 293.25 करोड़ की कमाई के साथ अक्षय कुमार दूसरे नंबर पर हैं। वहीं, सलमान खान को नुकसान हुआ है।

Akshay Kumar
Akshay Kumar 
मुख्य बातें
  • फोर्ब्स द्वारा 2019 टॉप 10 सेलेब्स की लिस्ट आ गई है।
  • इस लिस्ट में अक्षय कुमार दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं।
  • अक्षय कुमार की कमाई 229.25 करोड़ रुपए हो गई है।

मुंबई. फोर्ब्स मैग्जीन की सालाना टॉप 10 सेलेब्स की लिस्ट जारी हो चुकी है। इस लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स में अक्षय कुमार दूसरे नंबर पर जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। अक्षय के बाद सलमान खान तीसरे नंबर पर हैं। फोर्ब्स की इस लिस्ट में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पहले नंबर पर हैं। 

फोर्ब्स की इस लिस्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की नेटवर्थ 293.25 करोड़ रुपए है। साल 2016 से सलमान खान इस लिस्ट में टॉप पर थे। अब वह खिसकर तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। सलमान खान की नेटवर्थ 229.25 करोड़ रुपए है। 

फोर्ब्स की इस लिस्ट के मुताबिक पहली बार दो एक्ट्रेस- दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट टॉप 10 में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। आलिया भट्ट 59.21 करोड़ रुपए के साथ आठवें नंबर पर हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण 48 करोड़ रुपए के साथ 10वें नंबर पर हैं। दीपिका पिछले साल चौथे नंबर पर थी। 

 

 


इतनी है शाहरुख खान की कमाई
फोर्ब्स लिस्ट में चौथे नंबर पर अमिताभ बच्चन हैं। वहीं,शाहरुख खान छठे नंबर पर हैं। फोर्ब्स के मुताबिक शाहरुख की नेटवर्थ 124.38 करोड़ रुपए है। शाहरुख खान पिछले साल इस लिस्ट में 13वें नंबर पर थे। 

दीपिका पादुकोण के अलावा उनके पति रणवीर सिंह भी फोर्ब्स लिस्ट में सातवें नंबर पर हैं। रणवीर की नेटवर्थ 118.2 करोड़ रुपए है। रणवीर सिंह को एक स्थान का फायदा हुआ है। पिछले साल वह सातवें नंबर पर हैं।        

 

 

प्रियंका चोपड़ा और आमिर खान को हुआ फायदा 
फोर्ब्स की लिस्ट में आमिर खान और प्रियंका चोपड़ा को फायदा मिला है। प्रियंका चोपड़ा इस लिस्ट में  23 करोड़ की कमाई के साथ 14वें नंबर पर हैं। प्रियंका पिछले साल इस लिस्ट में 49वें नंबर पर थीं। 

 

 

आमिर खान 85 करोड़ की कमाई के साथ 15वें नंबर पर फिसल गए हैं। आमिर खान पिछले साल इस लिस्ट में छठे नंबर पर थे। इसके अलावा अजय देवगन 12वें, ऋतिक रोशन 18वें और सुपरस्टार रजनीकांत 13वें नंबर पर हैं।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर