Bachchan Family Cororna: बच्चन परिवार के घर तक कैसे पहुंचा कोरोना? अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज बनी वजह!

Bachchan family Corona: बच्चन परिवार कोरोना से संक्रमित है। इसके बाद उनके चारों बंगले- जलसा, प्रतीक्षा, जनक और वत्स को सील कर दिया गया है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज कोरोना की वजह बनीं।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan  
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन परिवार कोरोना के चपेट में हैं।
  • अमिताभ बच्चन और अभिषेक जहां नानावती अस्पताल में भर्ती हैं।
  • ऐश्वर्या राय और आराध्या होम क्वारंटाइन हैं।

मुंबई. बच्चन परिवार कोरोना से जंग लड़ रहा है। कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद अमिताभ बच्चन और अभिषेक जहां नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय और आराध्या होम क्वारंटाइन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक बच्चन अपनी वेब सीरीज के डबिंग के दौरान इस वायरस के संक्रमण में आए थे। 

एबीपी न्यूज के मुताबिक अभिषेक बच्चन आठ जुलाई को अपनी वेब सीरीज Breathe: Into The Shadow की डबिंग के लिए वर्सोवा स्थित डबिंग स्टूडियो में गए थे। इसी जगह से वह वायरस के संपर्क में आए थे। 

दूसरी थ्योरी के मुताबिक बच्चन परिवार का आवासीय क्षेत्र अंधेरी के पास है। ये कोरोना का हॉटस्पॉट है। हालांकि, बच्चन परिवार जुहू स्थित अपने बंगले जलसा में रहता है। ऐसे में लोकल ट्रांसमिशन के जरिए बच्चन परिवार तक ये वायरस पहुंचा।  

अब ऐसी है अभिषेक-अमिताभ बच्चन की तबीयत
नानावती अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की फिलहाल स्थिर हैं। उन्हें ट्रीटमेंट में ज्यादा सख्ती की जरूरत नहीं है। इसके अलावा दोनों की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक बच्चन को अमिताभ बच्चन के बगल वाले वार्ड में ही रखा गया है। अमिताभ बच्चन की उम्र 77 वर्ष है। इसके कारण उनके लिए डॉक्टर की एक स्पेशल टीम बनाई गई है। 

चारों बंगले हुए सील 
अमिताभ बच्चन के चारों बंगले- जलसा, प्रतीक्षा, वत्स और जनक को BMC ने सील कर दिया है। इन चारों को ही कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। इसके अलावा जलसा क सैनिटाइज कर दिया गया है। 

बच्चन परिवार की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के तहत उनके स्टाफ का भी टेस्ट कराया गया था। अमिताभ बच्‍चन के स्‍टाफ के 26 लोगों की कोरोना र‍िपोर्ट न‍िगेटिव आई है। ये सभी अगले 26 दिन तक क्वारंटाइन रहेंगे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर