Abram Khan New Photos: गौर से देखें शाहरुख खान और अबराम की ये फोटो, क्‍या मिली समानता

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 26, 2019 | 13:48 IST

Abram Khan Latest Photos: गौरी खान ने अपने छोटे बेटे अबराम की नई तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं। इनके साथ उन्‍होंने जो कैप्‍शन द‍िया है, उससे आप भी सहमत होंगे!

Abram Khan New Photos: गौर से देखें शाहरुख खान और अबराम की ये फोटो, क्‍या मिली समानता
Abram Khan   |  तस्वीर साभार: Times Now

गौरी खान ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने छोटे बेटे अबराम खान की कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं। ये कई मायनों में खास हैं। एक तो यह क‍ि अर्से बाद अबराम की इतनी क्‍लीयर फोटो सामने आई है। पहले उसकी फोटोज बहुत वायरल होती थीं लेकिन अब वह फोटोग्राफर्स को खुद ही पब्‍ल‍िक प्‍लेसेज पर क्‍ल‍िक करने से मना करने लगा है। ऐसे में गौरी खान की ओर से पोस्‍ट की गईं फोटोज उनके और शाहरुख खान के फैन्‍स के लिए क्र‍िसमस और नए साल का तोहफा ही हैं। 

अबराम की इन तस्‍वीरों की दूसरी खास‍ियत ये है क‍ि इसमें वह एक खास अंदाज में खड़े नजर आ रहे हैं। उनका एक हाथ उनकी ट्राउजर की पॉकेट में हैं। अबराम का ये अंदाज एकदम उनके पापा और बॉलीवुड के सुपरस्‍टार शाहरुख खान पर गया है। वह भी अक्‍सर इसी अंदाज में पोज देते हैं। शायद तभी गौरी ने इन तस्‍वीरों को कैप्‍शन द‍िया है - लगता है क‍ि इसे भी कैमरा पसंद है। 

AbRam photos shared by Gauri Khan

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Guessing he loves the camera !!!! A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Guessing he loves the camera !!!! A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on


वैसे इन तस्‍वीरों में अबराम एकदम सहज लग रहा है और टी-शर्ट के साथ जैकेट कैरी करने में भी वह शाहरुख खान के कूल अंदाज को मैच कर रहा है। बता दें क‍ि अबराम का जन्‍म 27 मई 2013 में सरोगेसी के जरिए हुआ था और वह बॉलीवुड के पॉपुलर स्‍टार क‍िड्स में से एक है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर