क्‍या गौतम गुलाटी से उर्वशी रौतेला ने कर ली शादी?, फेरे लेते हुए तस्‍वीर हुई वायरल

Gautam Gulati and Urvashi Rautela wedding photo from film virgin bhanupriya: बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ज‍िसमें दोनों शादी के जोड़े में द‍िख रहे हैं।

Gautam Gulati and Urvashi Rautela
Gautam Gulati and Urvashi Rautela 

Gautam Gulati and Urvashi Rautela wedding photo from film virgin bhanupriya: बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ज‍िसमें दोनों सितारे शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। फोटो शादी के मंडप की है जिसमें उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी सात फेरे लेते नजर आ रहे हैं और मेहमान फूल बरसा रहे हैं। 

अगर आप ये सोच रहे हैं कि कोरोना काल में लॉकडाउन के बीच उर्वशी रौतेला ने गौतम गुलाटी से प्राइवेट वेडिंग कर ली है और उन्‍हें बधाई देने का मन बना रहे हैं तो इस खबर की सच्‍चाई पहले जान लें। दरअसल यह तस्‍वीर गौतम गुलाटी ने शेयर की है जिसके साथ उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा- मुबारक नहीं बोलोगे? यह फोटो उनकी फ‍िल्‍म वर्जिन भानुप्रिया के एक सीन का है जिसमें दोनों सितारों की शादी हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by (@welcometogauthamcity) on

'वर्जिन भानुप्रिया' में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला मुख्‍य भूमिका में हैं और इस फ‍िल्‍म को महेंद्र धारीवाल बना रहे हैं। यह फ‍िल्‍म सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। फ‍िल्‍म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और इस फ‍िल्‍म से काफी समय बाद उर्वशी पर्दे पर लौट रही हैं। 

ऐसा होगा रोल

हेट स्टोरी में उर्वशी रौतेला अब तक के सबसे बोल्ड अवतार में नजर आई थीं और इस फ‍िल्‍म में वो एक चश्मिश लड़की का किरदार निभाएंगी, जो बेहद मासूम है और जिसकी सारी दुनिया उसके मां-बाप के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में वह एक ऐसी लड़की का किरदार निभाएंगी जो अपनी वर्जिनिटी खोना चाहती हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल के मुताबिक भानुप्रिया बनीं उर्वशी के पिता उसकी जल्द से जल्द शादी करना चाहते हैं। इसके लिए वह एक पंडित की सलाह लेते हैं। डित उन्हें बताता है कि भानुप्रिया की शादी हो जाएगी लेकिन वह ताउम्र वर्जिन रहेगी। इसके बाद वह अपनी वर्जिनिटी लूज करने के लिए कई लड़कों से रिलेशन बनाती हैं। लेकिन किसी न किसी वजह से ऐसा नहीं हो पाता।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर