Urvashi Rautela Hot Pics: तस्‍वीरों में उर्वशी रौतेला ने पार की हॉटनेस की हद, फैंस ने पूछ ल‍िया फ‍िगर का राज

Urvashi Rautela Hot Pics viral on Instagram: बॉलीवुड की द‍िलकश अदाकारा उर्वशी रौतेला ने इंस्‍टाग्राम पर ऐसी तस्‍वीर की जिसमें उन्‍होंने हॉटनेस की हद पार कर दी।

Urvashi Rautela
Urvashi Rautela 

Urvashi Rautela Hot Pics viral on Instagram: बॉलीवुड की द‍िलकश अदाकारा उर्वशी रौतेला ने इंस्‍टाग्राम पर ऐसी तस्‍वीर की जिसमें उन्‍होंने हॉटनेस की हद पार कर दी। इस तस्‍वीर में उर्वशी काले रंग के बेहद सेक्‍सी आउटफि‍ट में नजर आ रही हैं। इस तस्‍वीर ने बेशक सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। कुछ ही घंटों में इस तस्‍वीर को लाखों लाइक्‍स और हजारों कमेंट्स मिल चुके हैं। आठ घंटे में इस तस्‍वीर को 8 लाख 40 हजार लाइक मिले हैं। 

बता दें कि उर्वशी रौतेला काफी वक्‍त से स‍िनेमा से दूर हैं लेकिन अपनी तस्‍वीरों की बदौलत फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और अक्‍सर पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट देती रहती हैं। उर्वशी को उनकी बोल्डनेस के लिए जाना जाता है। वे अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by URVASHI RAUTELA Actor (@urvashirautela) on

उर्वशी की नई तस्‍वीर फैंस को काफी पसंद आई है। एक फैन ने इस तस्‍वीर के नीचे कमेंट में उर्वशी के सेक्‍सी फ‍िगर का राज पूछ लिया, वहीं कई फैंस ने कमेंट में हॉट, बोल्‍ड, सेक्‍सी जैसे शब्‍दों से उनकी तारीफ की है। 

बता दें कि बीते दिनों में उर्वशी ने एक के बाद एक हॉट फोटोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए हैं। कुछ वक्‍त पहले उन्‍होंने बिकिनी में फोटो शेयर किए थे जिसमें वह ब्लू बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। इस हॉल्टर नेक बिकिनी में उर्वशी बेहद हॉट लग रही हैं। उन्होंने इसे एक ब्लैक स्कार्फ से लेयर किया है। खुले बालों में कान के पीछे फूल लगाए उर्वशी की अदाएं देखने लायक हैं। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेज से पूरा किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर