शादी के 8 साल बाद जेनेलिया डिसूजा ने खोला खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज, बताया- क्यों नहीं होती पति से लड़ाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने शादी के 8 साल बाद बताया कि क्यों उनके और पति रितेश देशमुख के बीच लड़ाई नहीं होती। एक्ट्रेस ने कहा कि वो तब लड़ते हैं जब वो लड़ना चाहती हैं।

Genelia Dsouza with Husband Riteish Deshmukh
Genelia Dsouza with Husband Riteish Deshmukh  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जेनेलिया डिसूजा ने शादी के 8 साल बाद खोला खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज।
  • जेनेलिया ने बताया कि उनकी लड़ाई नहीं होने का क्रेडिट रितेश को जाता है।
  • मालूम हो कि दोनों ने साल 2012 में शादी की थी और उनके दो बेटे भी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख फिल्म इंडस्ट्री की सबसे क्यूट जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी की थी। उनके दो बेटे हैं रायन और राहिल।

जेनेलिया ने हाल ही में पिंकविला से बात की और बताया कि उनके और रितेश के बॉन्ड के पीछे का क्या सीक्रेट है। जेनेलिया ने कहा कि जब वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे तब भी उनसे सवाल पूछा जाता था और अब शादी के बाद भी उनसे यह पूछा जाता है। एक्ट्रेस ने कहा कि वो बात करने में यकीन रखते हैं जबकि कई कपल्स के बीच कमी है। 

रितेश को दिया क्रेडिट

जेनेलिया ने अपने पति की तारीफ करते हुए कहा कि उनके बीच लड़ाई नहीं होती और इसकी वजह रितेश हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे इसके लिए रितेश की तारीफ करनी चाहिए क्योंकि वो कोई मुद्दा नहीं बनाते और इसलिए हमारी लड़ाई नहीं होती। हम केवल तब लड़ते हैं जब मैं लड़ना चाहती हूं। कभी- कभी मुझे लगता है कि मैं यह करना चाहती हूं क्योंकि मैं अलग इंसान हूं। लेकिन वो मुझे मैं होने देता है। मुझे लगता है कि उस सब में हमें बात करने की रिदम मिली। पहले हम अपनी परेशानियों को साझा नहीं करते थे लेकिन बाद में मैं यह करना चाहती थी ताकि हमें पता हो कि हम क्यों परेशान हैं और फिर ऐसा नहीं होगा। इस तरह की चीजें हैं जो हमारे रिश्ते में मदद करती हैं।'

बहुत अनुशासित है लाइफस्टाइल

जेनेलिया ने अपने और रितेश के रिश्ते के बारे में बात करते हुए आगे कहा, 'हम बहुत सिस्टमैटिक लाइफस्टाइल फॉलो करते है। हमारा लाइफस्टाइल बहुत अनुशासित है और मुझे लगता है कि किसी भी रिश्ते के लिए यह जरूरी है। कई बार लोगों को लगता है कि हम समय को लेकर इतना ध्यान क्यों रखते हैं लेकिन मैं उन्हें कहती हूं कि यह बहुत जरूरी है। मुझे समझ नहीं आता कि मैं उन्हें यह 'क्यों' कैसे समझाऊं लेकिन यह एक दूसरे के साथ महसूस होने वाली सहजता है जो हमारे रिश्ते को बनाए हुए है। वहीं रितेश को यह नहीं लगता कि हर काम लड़की की ही जिम्मेदारी है, वो बहुत सपोर्टिव पति हैं।'

आठ साल पहले की थी शादी

रितेश देशमुख और जेनेलिया की बात करें तो दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और उनकी जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई। दोनों ने साथ में तुझे मेरी कसम, मस्ती और तेरे नाल लव हो गया जैसी फिल्मों में साथ काम किया। इस दौरान दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और 3 फरवरी 2012 को दोनों ने शादी कर ली। शादी के करीब ढाई साल बाद 25 नवंबर 2014 को दोनों के बेटे रियान का जन्म हुआ और इसके बाद 1 जून 2016 को दोनों एक बार फिर से पेरेंट्स बने और उनके दूसरे बेटे राहिल का जन्म हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर