Ananya Panday Birthday: 22 साल की उम्र में करोड़ों की मालकिन हैं अनन्या पांडे, एक फ‍िल्‍म के लिए इतनी लेती हैं फीस

फ‍िल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली अदाकारा अनन्‍या पांडे का आज (30 अक्‍टूबर) जन्‍मदिन है। आइये जानते हैं 22 साल की अनन्‍या कितनी प्रॉपर्टी की मालकिन हैं।

Ananya Panday Birthday, Ananya Panday Net worth
Ananya Panday Net worth 
मुख्य बातें
  • अदाकारा अनन्‍या पांडे का आज (30 अक्‍टूबर) जन्‍मदिन है।
  • आज ही के दिन साल 1998 में उनका जन्‍म हुआ था।
  • वह एक्‍टर चंकी पांडे की बेटी हैं और अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर हैं।

Ananya Panday Net worth: फ‍िल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली अदाकारा अनन्‍या पांडे का आज (30 अक्‍टूबर) जन्‍मदिन है। आज ही के दिन साल 1998 में उनका जन्‍म हुआ था। वह बॉलीवुड एक्‍टर चंकी पांडे की बेटी हैं और अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर हैं। अनन्‍या पांडे अभी तक तीन ही फ‍िल्‍मों में नजर आई हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है। फ‍िल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद अनन्या कार्तिक आर्यन, भूमि पेढनेकर के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो 2' में दिखाई दीं। इसके बाद 2020 में उनकी ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' रिलीज हुई।

अनन्‍या पांडे की नेट वर्थ (Ananya Panday Net worth)

अनन्या पांडे की संपत्ति करोड़ों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अनन्या की नेटवर्थ 72 करोड़ रुपये के आस-पास है। वहीं अगर उनकी फीस की बात करें तो अनन्या एक फिल्म में काम करने के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। फिल्मों से ही नहीं बल्कि अनन्या कई ब्रांड के विज्ञापन करती हैं और एंडोर्समेंट के जरिए भी कमाई करती हैं।

ड्रग्स केस में फंसी (Ananya Panday Controversy)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में एनसीबी के रडार पर आईं जब ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ उनकी चैट एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) को मिली। एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने उनके मुंबई स्थित घर पर रेड की है। इसके बाद अनन्या को समन भेजकर एनसीबी ऑफिस में पेश होने के लिए कहा था। 

इंस्‍टा क्‍वीन हैं अनन्‍या (Ananya Panday Pics)

अनन्‍या पांडे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट एवं दिलकश तस्‍वीरें साझा किया करती हैं। वह कई बार बिकिनी तस्‍वीरें भी फैंस को दिखाती हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 20 मिलियन से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं और ये फैंस बेसब्री से उनकी नई तस्‍वीरों का इंतजार करते हैं। 

इन फ‍िल्‍मों में आएंगी नजर (Ananya Panday Films)

अनन्या की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह डायरेक्टर शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा अनन्या साउथ स्टार विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में भी होंगी। इसके अलावा फ‍िल्‍म खो गए हम कहां भी उन्‍होंने साइन की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर