Ileana D'cruz: सोशल मीडिया पर इलियाना डिक्रूज को दिखती हैं अपनी ऐसी तस्वीरें, देखकर भड़क जाती हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड
Updated Nov 26, 2019 | 07:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ileana Dcruz talks about trolling: हाल ही में एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने बताया कि वो बचपन से बॉडी शेमिंग का सामना कर रही हैं लेकिन अब उन्होंने अपने शरीर को स्वीकार कर लिया है।

Ileana Dcruz
Ileana Dcruz 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में बताया कि वो बचपन से बॉडी शेमिंग का सामना कर रही हैं
  • उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर वो अपनी कई तस्वीरें देखती हैं जिनमें उनके अंगों को उभारकर दिखाया जाता है
  • मालूम हो कि इलियाना हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म पागलपंती में नजर आईं थीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने रणबीर कपूर के अपोजिट फिल्म बर्फी से इंडस्ट्री में कदम रखा था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़े मुद्दों पर बात की और यह भी बताया कि ट्रोलिंग और बॉडी शेमिंग किस तरह उनपर असर डालती है।

इलियाना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की और बताया कि उन्हें हमेशा से अपनी बॉडी को स्वीकार करने में दिक्कत हुई है। उन्होंने कहा कि वो अब खुश हैं और पहले से ज्यादा अपनी बॉडी की इज्जत (महत्व देती हैं) करती हैं। अब मैं उस जगह पहुंच गईं हूं जहां मैं इसे वैसे ही पसंद करना सीख रही हूं जैसी यह है। मैं इसका बहुत ख्याल रखती हूं और मुझे लगता है कि यह नजर भी आता है। तो इस समय मैं खुश हूं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

 

अपनी ऐसी तस्वीरें देखकर आता है गुस्सा

इलियाना ने यह भी कहा कि आनलाइन ट्रोलर्स की कुछ चीजों पर उन्हें सबसे ज्यादा गुस्सा आता है। एक्ट्रेस ने कहा कि जब वो सोशल मीडिया पर अपनी फेक तस्वीरें देखती हैं जिनमें उनके शरीर के अंगों को उभारकर दिखाया जाता है, उससे उन्हें काफी गुस्सा आता है। 

बचपन से कर रही हैं इसका सामना

इलियाना ने कहा कि जब वो 13-14 साल की थीं तब से बुली (Bully) का सामना कर रहीं हैं। यह उम्र काफी नाजुक होती है क्योंकि तब आप लड़कों से बात करना शुरू कर देते हैं। मुझे मेरी बॉडी को लेकर बहुत परेशान किया गया है और उन्होंने इसे लेकर बहुत कुछ सुना है। 

मालूम हो कि इलियाना सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलर्स को करारा जवाब देती हैं। कुछ समय पहले एक शख्स ने उनसे सवाल किया था कि आपने अपनी वर्जिनिटी कब खोई थी? इसके जवाब में इलियाना ने लिखा था कि दूसरों के निजी मामले में दखलअंदाजी करना पसंद है? तुम्हारी मां इस बारे में क्या कहेंगी?

बता दें कि इलियाना हाल ही में जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पागलपंती में नजर आईं थीं, जिसमें उनके अलावा जॉन अब्राहमस अनिल कपूर, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर