नेहा कक्कड़ ने शादी के बाद की काम पर वापसी, Indian Idol 12 में बताया रोहनप्रीत के आने से कितनी बदल गई जिंदगी

Neha Kakkar Back to Indian Idol 12: शादी के बाद काम करना कैसा लगता है? इस बारे में नेहा कक्कड़ ने की बात और बताया रोहनप्रीत के आने से कितनी बदल गई जिंदगी...

Neha Kakkar back india With Rohanpreet Singh And Start Work For Indian Idol 12
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह।  
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी की थी।
  • कपल की शादी में कोरोना की वजह से चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे।
  • अब शादी के बाद नेहा कक्कड़ फिर अपने काम पर वापस लौट आई हैं।

बॉलीवुड सिंगर और इंडियन आइडल 12 की जज नेहा कक्कड़ ने हाल ही में रोहनप्रीत सिंह से शादी की है। नेहा और रोहनप्रीत की शादी काफी सुर्खियों में रही और कपल की वेडिंग तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सनसनी मचाई। अब नेहा कक्कड़ अपने काम पर वापस लौट रही हैं वो सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के नए सीजन के साथ काम नई शुरुआत करने वाली हैं। सिंगिंग रियलिटी टीवी शो की वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में नेहा कक्कड़ ने शादी के बाद काम करना कैसा लगता है? इस बारे में बात की।

नेहा कक्कड़ ने बताया कि इसमें कोई डाउट नहीं है कि मेरी लाइफ पहले से ही बहुत सुंदर थी। मैं वास्तव में भगवान का शुक्रगुजार हूं और सिर्फ भगवान की ही नहीं, उन सभी लोगों की भी जिनसे मैं जिंदगी में और खासकर इंडियन आइडल से जुड़े लोगों की। यहां मौजूद सभी लोग भी मेरी जर्नी का एक हिस्सा हैं। मेरी सफलता में ये सभी लोग एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। आप लोगों ने मुझे बहुत प्यार और सपोर्ट दिया है। 

नेहा कक्कड़ ने कहा, 'जैसा कि जिंदगी पहली से खूबसूरत थी लेकिन अब और भी खूबसूरत हो गई है। जिंदगी खूबसूरत तब और हो जाती है जब आपका पार्टनर एक अच्छा इंसान, सपोर्टिव और समझदार हो। जो रोहू (रहनप्रीत सिंह) है। मैं बहुत खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि माता रानी और वाहेगुरु हमें हमेशा खुश रखेंगे।' आपको बता दें, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अपने हनीमून के लिए दुबई गए। कुछ दिन पहले ही ये न्यूली मैरिड कपल भारत लौटा है।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी की थी। कपल की शादी की रस्में हल्दी से शुरू हुई थीं और रोहन के परिवार द्वारा चंडीगढ़ में आयोजित रिसेप्शन तक चली थीं। कपल की शादी में कोरोना वायरस महामारी की वजह से चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे। बता दें, रोहनप्रीत और नेहा की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान ही एक गाने की शूटिंग के वक्त हुई थी। दोनों को जल्द ही एक-दूसरे से प्यार हो गया और कपल ने शादी कर ली। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर