Irrfan Khan Incomplete Movies: ये फिल्में अधूरी छोड़ गए इरफान खान, इस डकैत की बायोपिक में करने वाले थे काम

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का निधन हो गया। इरफान पिछले लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। वो कई फिल्मों में काम करने वाले थे जो उनके निधन के चलते अधूरी रह गईं।

Irrfan Khan incomplete Movies
Irrfan Khan incomplete Movies 
मुख्य बातें
  • एक्टर इरफान खान का 53 साल की उम्र में निधन
  • लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे इरफान खान
  • इस साल इरफान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज हुई थी

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक इरफान खान आज (29 अप्रैल) जिंदगी की जंग हार गए। इरफान पिछले दो साल से हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे लेकिन बाद में उनकी किडनी में इंफेक्शन हो गया जिसके चलते उनकी हालत बिगड़ गई। मंगलवार को इरफान को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट करवाया गया था जहां बुधवार को उन्होंने अंतिम सांस ली।

इरफान ने साल 2018 में यह जानकारी दी थी कि उन्हें  न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है। इसके बाद वो इलाज के लिए लंदन चले गए थे। इरफान अपनी बीमारी का इलाज करवाकर देश वापस लौटे और उन्होंने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरी की, जो कि इस साल 13 मार्च को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में इरफान के अलावा एक्ट्रेस राधिका मदान, करीना कपूर खान और दीपक डोबरियाल हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Are you coming ? #lifeiswaiting @qqsthefilm pic by @omkar.kocharekar A post shared by Irrfan (@irrfan) on

डकैत का रोल प्ले करने वाले थे इरफान

इरफान के देश लौटने के बाद खबरें आईं कि एक बार फिर वो पर्दे पर डकैत का रोल प्ले करते नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्ममेकर तिग्मांशु धूलिया बुंदेलखंड के ललितपुर, वांदा, चित्रकूट, जालौन और हमीरपुर समेत सीमावर्ती मध्यप्रदेश के कई इलाकों में कुख्तात रहे डकैत शिवकुमार पटेल उर्फ ददुआ डाकू पर फिल्म बनाने का विचार कर रहे थे और ददुआ का रोल निभाने के लिए उन्होंने इरफान को चुना था। 

मालूम हो कि बुंदेलखंड के इलाकों में ददुआ के इशारों पर की राजनीति चलती थी। ददुआ को वीएसपी ने अपने खेमे में शामिल किया था तो फरमान जारी हुआ मोहर लगाना हाथी पर, वरना गोली चलेगी छाती पर। इसके बाद वो सपा से भी जुड़ा। जुलाई 2007 में एसटीएफ ने मुठभेड़ में उसे मार गिराया था। मरने से पहले ददुआ अपने 20-25 साथियों के साथ डेढ़ घंटे तक पुलिस पर फायरिंग करता रहा था। 

इस फिल्म में भी काम कर सकते थे इरफान

फिल्ममेकर तिग्मांशु धूलिया इरफान को लेकर  एक और फिल्म की प्लानिंग कर रहे थे, जिसकी जानकारी खुद फिल्ममेकर ने दी थी। उन्होंने कहा था, 'मैं और इरफान के एक कॉमन फ्रेंड उनको लेकर एक फिल्म बनाने की सोच रेह हैं। उस फिल्म की किस्मत लोकसभा चुनाव के परिणाम पर निर्भर है। लोकसभा चुवान में सरकार किसकी आती है उसपर कहानी शेप लेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर