इस वजह से डिप्रेशन में चली गईं थीं जैकलीन फर्नांडिस, थेरेपिस्ट की लेनी पड़ी थी मदद

Jacqueline Fernandes Depression: सोशल मीडिया की वजह से डिप्रेशन में चली गईं थीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस। इससे बाहर आने के लिए लेनी पड़ी थी थेरेपिस्ट की मदद।

Jacqueline Fernandes
Jacqueline Fernandes  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • डिप्रेशन में रह चुकी हैं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस
  • जैकलीन ने बताया उनके साथ ऐसा क्यों हुआ
  • एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें इससे बाहर आने के लिए थेरेपिस्ट की मदद लेनी पड़ी थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वो अपनी बात खुलकर कहने के लिए जानी जाती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने बारे में खुलकर बात की।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा के बाद अब जैकलीन ने भी यह खुलासा किया कि वो डिप्रेशन की शिकार रह चुकी हैं। सोशल मीडिया के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि एंटरटेनमेंट की दुनिया में हर तरफ कई तरह के कयास लगाए जाते हैं और बहुत सी अफवाह होती हैं। सोशल मीडिया से आपको यह जानकारी मिलती है कि लोग आपके बारे में क्या सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन सब चीजों की वजह से कई बार वो दुखी महसूस करती हैं लेकिन किसी से इस बारे में बात नहीं कर पातीं। इसकी वजह से वो डिप्रेशन में रह चुकी हैं और उन्हें थेरेपिस्ट की मदद लेनी पड़ी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलीन ने कहा कि सोशल मीडिया पर जो भी चलता है अगर उसकी वजह से वो दुखी महसूस करती हैं अपने थेरेपिस्ट से बात करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं अपने थेरेपिस्ट से अपनी परेशानी शेयर करती हूं। मैं लंबे समय से अकेली रह रही हूं तो अपनी परेशानियों का सामना करना सीख गई हूं। लेकिन अब जब मेरे पास लोग हैं तो जिंदगी में शांति महसूस होती है।  '

अपने स्ट्रगल को लेकर कही थी ये बात

कुछ समय पहले जैकलीन ने अपने स्ट्रगल को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए उन्हें बहुत स्ट्रगल करना पड़ा था। जैकलीन ने खुलासा किया था कि लोग उन्हें नाक की सर्जरी करवाने की सलाह दी थी। तो वहीं उन्हें यह तक कहा गया था कि उनका नाम बहुत वेस्टर्न है। ऐसे में उन्हें अपना नाम बदलकर मुस्कान रख लेना चाहिए। एक्ट्रेस ने कहा था कि दूसरे देश से आकर भारत में करियर बनाना मुश्किल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर