जगदीप की पोती अलाविया जाफरी ने दादा को ऐसे दी श्रद्धांजलि, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Jagdeep Grandchildren Post: एक्टर जगदीप के निधन बाद उनके पोते मिजान और पोती अलाविया ने उनकी फोटो शेयर कर उन्हें याद किया। देखें ये अनदेखी फोटोज।

Alaviaa Jaaferi with Grand Father Jagdeep
Alaviaa Jaaferi with Grand Father Jagdeep  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्टर जगदीप के निधन के बाद पोती अलाविया ने किया याद
  • अलाविया ने सोशल मीडिया पर शेयर की दादा की अनदेखी तस्वीरें
  • मालूम हो कि बुधवार को 81 साल की उम्र में जगदीप का निधन हो गया

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और कॉमेडियन जगदीप का बुधवार रात को निधन हो गया, वो 81 साल के थे। उनके निधन की खबर से फिल्म जगत में शोक है। 

मिजान जाफरी ने ऐसे किया दादा को याद

जगदीप के निधन के बाद सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस बीच उनके पोते मिजान जाफरी ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी। मिजान ने दादा जगदीप के साथ अपने बचपन की एक फोटो पोस्ट की जिसमें वो उनके गाल पर किस करते दिख रहे हैं। फोटो को शेयर कर मिजान ने दिल और उदासी भरा ईमोजी बनाया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Meezaan (@meezaanj) on

पोती अलाविया ने भी किया पोस्ट

जगदीप की पोती आलाविया ने भी दादा को याद करते हुए पोस्ट किया। उन्होंने दादा जगदीप की अनदेखी तस्वीरें शेयर की। इन फोटोज में अलाविया बहुत छोटी हैं और अपने दादा के साथ नजर आ रही हैं। अलाविया एक्टर जावेद जाफरी की बेटी हैं। मालूम हो कि अलाविया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अलाविया अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख 46 हजार फॉलोअर्स हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Alaviaa Jaaferi (@alaviaajaaferi) on


बता दें कि बुधवार को 81 साल की उम्र में 'सूरमा भोपाली' अंतिम सांस ली। आज (9 जुलाई) एक्टर जगदीप को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। अपनी बेहतरीन एक्टिंग और कॉमेडी के लिए पहचाने जाने वाले जगदीप ने अपने करियर में करीब 400 फिल्मों में काम किया।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर