Janhvi Kapoor Photo: जान्हवी कपूर ने ब्लैक ड्रेस में शेयर की अपनी बोल्ड फोटो, फैंस ने किए ये कमेंट

Janhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वो ब्लैक ड्रेस पहने दिख रही हैं। उनकी यह फोटो काफी ग्लैमरस है जो उनके फैंस को पसंद आ रही है।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor 
मुख्य बातें
  • जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर ब्लैक ड्रेस में शेयर की अपनी फोटो
  • इस फोटो में जान्हवी कपूर काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं
  • जान्हवी की यह फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और वो लगातार एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड व खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। 

जान्हवी ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की है जो काफी ग्लैमरस है। उन्होंने अपनी जो फोटो शेयर की उसमें वो ब्लैक कलर का खूबसूरत शीर गाउन पहने हुए हैं, जिसपर स्टोन्स लगे हैं। इसमें वो अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। फोटो में उन्होंने अपने बालों को खुला रखा और आई मेकअप किया। फोटो में वो एक हाथ ऊपर किए हुए हैं। एक्ट्रेस की यह फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और वो लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जान्हवी के कुछ फैंस ने तारीफ में कमेंट किए और लिखा कि इस फोटो में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो कुछ का कहना है ब्लैक ड्रेस में अच्छी दिखती हैं। उनकी इस फोटो को अब तक करीब 4 लाख बार लाइक किया जा चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

मालूम हो कि जान्हवी ने साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें वो एक्टर ईशान खट्टर के साथ नजर आईं थीं। अब वो जल्द ही फिल्म गुंजन सक्सेना में नजर आएंगी। इसके साथ ही वो राजकुमार राव के साथ फिल्म रूहीआफ्जा और कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 में दिखेंगी। इसके अलावा वो फिल्म तख्त में काम करती दिखेंगी जिसमें उनके अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर