Janhvi with Ex- Boyfriend: एक्स बॉयफ्रेंड संग दिखीं जान्हवी कपूर की नजदीकियां, एक्ट्रेस ने खुद शेयर की फोटोज

Janhvi Kapoor Spends time with Ex- Boyfriend: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें शेयर की हैं। उन फोटोज में दोनों के बीच नजदीकियां देखी जा सकती हैं।

Janhvi Kapoor with Ex- Boyfriend Shikhar Parihar
Janhvi Kapoor with Ex- Boyfriend Shikhar Parihar 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने एक्स बॉयफ्रेंड शिखर परिहार संग सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी फोटो
  • इन फोटोज में जान्हवी और शिखर लोनावला में समय बिताते दिख रहे हैं
  • जान्हवी ने जो फोटोज शेयर की उनमें दोनों के बीच नजदीकियां देखी जा सकती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अक्सर अपने काम को लेकर चर्चा में रहती हैं। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। जान्हवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिन्हें लेकर वो खबरों में बनी हुईं हैं।

दरअसल जान्हवी ने अपनी जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं उनमें वो अपने कथित बॉयफ्रेंड शिखर परिहार के साथ नजर आ रही हैं। यह फोटो लोनावला की है जिसमें जान्हवी फ्लोरल शर्ट और पिंक जींस पहने दिख रही हैं वहीं शिखर पिंक टीशर्ट और ब्लू पैंट पहने दिख रहे हैं। फोटो में जान्हवी शिखर के घुटने पर हाथ रखे नजर आ रही हैं। इस फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। 

वहीं एक दूसरी फोटो में दोनों रेस्टोरेंट में मील एन्जॉय कर रहे हैं और जान्हवी शिखर के कंधे पर हाथ रखकर खड़ी हैं। मालूम हो कि शिखर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती हैं। बता दें कि शिखर जान्हवी की डेब्यू फिल्म धड़क की स्क्रीनिंग में भी पहुंचे थे और एक्ट्रेस के लिए पोस्ट भी शेयर किया था। 

दोनों को लेकर खबरें थीं कि उनका ब्रेकअप हो गया है लेकिन जान्हवी ने जो तस्वीर शेयर की है उसके बाद दोनों के रिश्ते को लेकर फिर से चर्चा शुरू हो गई है। उनकी फोटो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों अभी साथ हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर जल्द ही गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में नजर आएंगी। इसके अलावा वो फिल्म दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन में नजर आएंगी। साथ ही वो फिल्म तख्त में नजर आएंगी जिसमें उनके अलावा आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी होंगी। जान्हवी वरुण धवन के साथ फिल्म मिस्टर लेले में भी दिखेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर