Arjun Kapoor और रकुल प्रीत सिंह की फ‍िल्‍म में जॉन अब्राहम की एंट्री, निभाएंगे खास रोल

बॉलीवुड
Updated Dec 17, 2019 | 16:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्‍टर जॉन अब्राहम के जन्‍मदिन पर उनके फैंस के ल‍िए खुशखबरी है। ‘सत्यमेव जयते’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी हिट फ‍िल्‍मों के बाद जॉन अब्राहम अब अर्जुन और रकुल की फ‍िल्‍म में भी नजर आएंगे।

John Abraham with Arjun Kapoor and Rakul Preet Singh
John Abraham with Arjun Kapoor and Rakul Preet Singh 

John Abraham News: बॉलीवुड एक्‍टर जॉन अब्राहम के जन्‍मदिन पर उनके फैंस के ल‍िए खुशखबरी है। ‘सत्यमेव जयते’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी हिट फ‍िल्‍मों के बाद जॉन अब्राहम अब अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की फ‍िल्‍म में भी नजर आएंगे। कुछ वक्‍त पहले इस फ‍िल्‍म की अनाउंसमेंट की गई है। पटियाला हाउस जैसी फ‍िल्‍मों में निखिल आडवाणी को असिस्‍ट कर चुकीं कश्‍वी नायर इस फ‍िल्‍म से निर्देशन में डेब्‍यू कर रही हैं, वहीं जॉन इस फ‍िल्‍म के प्रोड्यूसर हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जॉन अब्राहम प्रोड्यूसर होने के साथ साथ इस फ‍िल्‍म में कैमियो भी करेंगे। उनका यह रोल बेहद खास होगा और दर्शकों को प्रभावित करेगा। जानकारी के अनुसार, जॉन एक फ्लैशबैक सीन में नज़र आएंगे, जिसमें वह एक्टर कुमुद मिश्रा की जवानी का किरदार निभाते दिखेंगे। जॉन अब्राहम इस सीन के ल‍िए तैयार हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

बता दें कि यह एक फैमिली ड्रामा-कॉमेडी फ‍िल्‍म होगी, जिसकी पटकथा जानी मानी लेखिका अनुजा चौहान, अमितोष नागपाल और कश्‍वी ने लिखी है। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग पंजाब और लॉस एंजेलिस में की जाएगी। इस फ‍िल्‍म में अर्जुन और रकुल के अलावा कुमुद मिश्रा और नीना गुप्ता काफी महत्वपूर्ण किरदार में हैं। 

मेकर्स का दावा है कि इस फ‍िल्‍म में अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह का बिलकुल नया अवतार दर्शकों को देखने को मिलेगा। हालांकि इस फ‍िल्‍म का नाम अभी तक तय नहीं हो पाया है।

जॉन के पास हैं ये फ‍िल्‍में 
बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म पागलपंती हाल ही में रिलीज थी और अब उनका फोकस अपनी बाकी फ‍िल्‍मों पर है। उनके पास लक्ष्य राज आनंद के निर्देशन में बन रही अटैक है और मिलाप मिलन जावेरी के निर्देशन में बन रही सत्‍यमेव जयते 2 है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर