कभी ईद, कभी दिवाली से बाहर हुए सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा, जहीर इकबाल ने भी छोड़ी फिल्म

Kabhie Eid Kabhie Diwali: फिल्म कभी ईद, कभी दिवाली से सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा बाहर हो गए हैं। आयुष के अलावा जहीर इकबाल ने भी फिल्म छोड़ दी है। जानिए क्या है फिल्म से जुड़ी अपडेट...

Kabhi Eid, Kabhi Diwali
Salman Khan, Aayush Sharma 
मुख्य बातें
  • कभी ईद कभी दिवाली से बाहर हुए आयुष शर्मा।
  • जहीर इकबाल ने भी छोड़ी कभी ईद, कभी दिवाली।
  • मेकर्स कर रहे हैं दोनों के रिप्लेसमेंट की तलाश।

Kabhie Eid Kabhie Diwali: सलमान खान की फिल्म कभी ईद, कभी दिवाली की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में पूजा हेगड़े और शहनाज गिल भी नजर आने वाले हैं। अब सलमान के फैंस के लिए बुरी खबर है। सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा इस फिल्म से बाहर हो गए हैं। आयुष शर्मा ने काफी सोच-समझकर ये निर्णय लिया है।  

ई टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने रचनात्मक मतभेद के कारण प्रोजेक्ट से अलग हो गए हैं। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि कभी ईद, कभी दिवाली की टीम ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। आयुष ने भी पूरा एक दिन अपने सीन की शूटिंग भी कर ली थी। लेकिन, आयुष और सलमान खान फिल्म्स के बीच मतभेद हो गए हैं। यही नहीं, आयुष के अलावा जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने भी फिल्म छोड़ दी है।   

Aayush Sharma: Earlier it used to affect me a lot when Salman Khan was given credit for my success | Hindi Movie News - Times of India

Also Read: शहनाज गिल कर रहीं सलमान खान की फिल्म में काम, कभी ईद कभी दीवाली के सेट से लीक हुआ फर्स्ट लुक

ये एक्टर्स कर सकते हैं रिप्लेस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने आयुष और जहीर के रिप्लेसमेंट्स की तलाश शुरू कर दी है। मेकर्स ने भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को अप्रोच किया है। दोनों के फिल्म छोड़ने के बाद शूटिंग रुक गई है। फिल्म इस साल सलमान खान के बर्थडे के मौके पर 30 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म से शहनाज गिल का लुक लीक हुआ था।

Salman Khan and Aayush Sharma to play brothers in Kabhi Eid Kabhi Diwali | Hindi Movie News - Times of India

जारी हुआ था फर्स्ट लुक
कभी ईद कभी दिवाली से सलमान खान का फर्स्ट लुक सामने आया था। फोटो में सलमान खान ब्लैक डेनिम जैकेट में नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने फिल्म के लिए लंबे बाल रखे हैं और उनके हाथ में एक रॉड है। 

फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। पूजा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर फोटो शेयर की थी। इसमें उन्होंने हाथ में सलमान खान का ब्रेसलेट पहना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर