Panga New Poster: पंगा का नया पोस्टर जारी, 'पति' जस्सी गिल संग नजर आईं कंगना रनौत

Kangana Ranaut Panga New Poster: कंगना रनौत एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। जल्द ही वो फिल्म पंगा में नजर आएंगी, जिसका ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया था। अब फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है।

Kangana Ranaut's Panga New Poster Out
Kangana Ranaut's Panga New Poster Out 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत की फिल्म पंगा का नया पोस्टर सामने आया है जिसमें वो एक्टर जस्सी गिल के साथ नजर आ रही हैं
  • फिल्म में कंगना रनौत कबड्डी प्लेयर के रोल में नजर आएंगी
  • कंगवना रनौत की फिल्म पंगा 24 जनवरी को रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म पंगा को लेकर चर्चा में हैं, जो कि जल्द ही रिलीज होने वाली है। अलग तरह की फिल्में करने के लिए जानी जाने वाली कंगना इस फिल्म में कंगना कबड्डी प्लेयर के रोल में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो कि दर्शकों को काफी पसंद आया था।

फिल्म के कई पोस्टर भी सामने आ चुके हैं और अब एक बार फिर फिल्म का एक पोस्टर सामने आया है जो कि पंगा में कंगना रनौत के पति का रोल निभा रहे एक्टर जस्सी गिल ने शेयर किया है। इस पोस्टर में कंगना अपने पति (फिल्म में) यानी जस्सी गिल के गले लगी हुईं हैं और जोर से हंस रहीं हैं। वहीं जस्सी भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। पोस्टर में दोनों स्वेटर पहने हुए हैं। जहां कंगना की आंखें बंद हैं वहीं जस्सी आसमान की तरफ देख रहे हैं। इसे शेयर कर जस्सी ने लिखा, 'बहुत प्यारे हैं ये दोनों और इनकी कहानी उससे भी प्यारी है। जया और प्रशांत'। मालूम हो कि फिल्म में जहां कंगना जया निगम के रोल में नजर आएंगी तो वहीं जस्सी प्रशांत का रोल प्ले करते दिखेंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Jassie Gill (@jassie.gill) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ashwiny Iyer Tiwari (@ashwinyiyertiwari) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ashwiny Iyer Tiwari (@ashwinyiyertiwari) on

 

Panga Trailer

 

 

मालूम हो कि फिल्म में कंगना और जस्सी के अलावा एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता और चाइल्ड आर्टिस्ट यज्ञ भसीन भी नजर आएंगे। फिल्म में नीना गुप्ता कंगना की मां के रोल में, यज्ञ उनके बेटे के रोल में जबकि ऋचा चड्ढा उनकी दोस्त मीनू के रोल में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी एक ऐसी कबड्डी प्लेयर की है अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी, जिसकी सीधी टक्कर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी से होगी। बता दें कि 23 दिसंबर को फिल्म पंगा का ट्रेलर रिलीज हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर