18 साल में शादी, 25 साल में बनीं तीन बच्चों की मां, तलाक के बाद सुसाइड करने वाली थीं Kanika Kapoor

Kanika Kapoor Facts: बेबी डॉल फेम सिंगर कनिका कपूर का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव आया है। कनिका ने महज आठ साल की उम्र में गाना शुरू कर दिया था। कनिका की18 साल में एनआरआई बिजनेसमैन से शादी हो गई थी। जानिए Facts..

Kanika Kapoor
Kanika Kapoor 
मुख्य बातें
  • कनिका कपूर का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव आया है।
  • कनिका एक सिंगल मदर हैं। उनकी शादी महज 18 साल में हो गई थीं।
  • कनिका की शादी साल 1997 में एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से हुई थी।

मुंबई. बेबी डॉल फेम सिंगर कनिका कपूर का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव आया है। ऐसे में अब उन्हें पूरी तरह से अलग-थलग कर दिया गया है। कनिका हाल ही में लंदन से लौटी हैं। आपको बता दें कि कनिका एक सिंगल मदर हैं। उनकी शादी महज 18 साल में हो गई थीं।

कनिका की शादी साल 1997 में एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से हुई थी। शादी के वक्त वह महज 18 साल की थीं। जब वह 25 साल की थीं, तो उन्होंने तीन बच्चों को जन्म दे दिया था। कनिका और राज का साल 2012 में तलाक हो गया था।

साल 2016 में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कनिका ने कहा था कि वह तलाक के बाद एक बार सुसाइड करने का सोच रही थीं। बकौल कनिका- 'ये तब होता है जब आपके पास पैसा न हो, आप बहुत बुरे तलाक के दौर से गुजर रहे हो। इसके अलावा आपके बच्चों को स्कूल से निकाल दिया जाए क्योंकि आपके पास फीस भरने के पैसे नहीं हैं।'  

इस शख्स को कर रही हैं डेट 
कनिका ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कहा था कि- 'मेरी पहली शादी काफी जल्दीबाजी में हुई थी। मैं एक आदमी से मिली, हमारे बीच प्यार हुआ और इसके बाद शादी हो गई थी। शादी करना मेरी गलती थी।' 

कनिका ने कहा- 'मैं कई बार मेंटल टॉर्चर से भी गुजरी और डिप्रेशन में चली गईं।' रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका राइटर शोभा डे के बेटे आदित्य किलाचंद को डेट कर रही थीं। कनिका की दो बेटियां- अनन्या और समारा हैं। वहीं उनका एक बेटा युवराज भी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Happy Diwali #Mine #MissingFew A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

आठ साल की उम्र में शुरू किया था गाना 
कनिका कपूर ने महज आठ साल की उम्र में पंडित गणेश प्रसाद मिश्रा से क्लासिकल म्यूजिक सीखना शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने महज 12 साल की उम्र में ऑल इंडिया रेडियो पर परफॉर्म किया था। उन्हें पहचान फिल्म रागिनी एमएमएस 2 में सनी लियोनी के गाने बेबी डॉल से मिली थी। 

कनिका भजन सम्राट और बिग बॉस कंटेस्टेंट अनूप जलोटा के साथ भजन गाया था। इसके अलावा कनिका 'सारेगामा' के लिए रिजेक्ट हो चुकी हैं। उन्होंने इस रिएलिटी शो के लिए एक रिकॉर्डेड गाना भेजा था जो रिजेक्ट हो गया था।      

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर