Kanika Kapoor मामले में नया मोड़, 14 मार्च को एयरपोर्ट जांच में थीं संक्रमित, लेकिन नहीं बरती सावधानी

Kanika Kapoor Corona Positive: बॉलीवुड स‍िंगर कनिका कपूर पर FIR दर्ज कर ली गई है। एफआईआर के अनुसार, 14 मार्च को एयरपोर्ट जांच में संक्रमण का पता चलने के बावजूद उन्‍होंने दिए गए न‍िर्देशों का पालन नहीं किया।

Kanika Kapoor FIR
Kanika Kapoor FIR  

Kanika Kapoor Corona Positive: चीन के वुहान शहर में पैदा हुए कोरोना वायरस ने पूरे विश्‍व को अपनी चपेट में ले लिया है। विश्‍व के कई देशों में हालत बहुत भयानक है। कोरोना वायरस इटली में हाहाकर मचा रहा है। बीते 24 घंटों के दौरान यहां 627 लोगों की जान गई है। यहां कुल  3,248 लोगों की मौत हुई है। अभी तक दुनिया में 2,77,000 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, 11,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं भारत की बात करें तो अभी तक 258 मामले सामने आए हैं। दिल्ली, कर्नाटक, पंजाब और महाराष्ट्र में 4 मौतें भी हुई हैं।

हर तरफ हाहाकार की वजह से सरकार ने हिदायत बरतने के आदेश दिए हैं। केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार स्थिति पर काबू पाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। आम से लेकर खास लोग भी एहतियात बरत रहे हैं और घरों से निकलने से बच रहे हैं लेकिन बॉलीवुड स‍िंगर कनिका कपूर ने एक ऐसा कारनामा कर दिया कि जनसंख्‍या की दृष्टि से भारत के सबसे बड़े राज्‍य उत्‍तर प्रदेश में हालत बेकाबू हो सकती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

बेबी डॉल जैसे गानों को गाने वाली सिंगर कनिका कपूर लंदन से भारत आईं और वह संक्रमित थीं। आरोप है कि उन्‍होंने यह बात छिपाई और लखनऊ, कानपुर, मुंबई में पार्टी करती रहीं। इन पार्टियों में कई नामचीन शख्सियत शामिल हुईं। शुक्रवार को जब कनिका कपूर को कोरोना पॉजिटिव आया तो पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया। पुलिस ने कनिका की इस हरकत पर उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। 

एफआईआर में एक और हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही FIR की कॉपी के अनुसार, 14 मार्च को लखनऊ एयरपोर्ट जांच में कनिका कपूर को संक्रमण होने का पता चल गया था। इसके बाद उन्‍हें घर में ही रहने और सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया था। बावजूद इसके उन्‍होंने दिए गए न‍िर्देशों का पालन नहीं किया और पार्टी करती रहीं। 

इस खुलासे के बाद एयरपोर्ट प्रशासन और एयरपोर्ट सिक्‍योरिटी पर भी सवाल उठने लगे हैं। सोशल मीडिया पर यह बात की जा रही है कि अगर एयरपोर्ट पर ही कोरोना पॉज़िटिव पाया गया था तो कनिका कपूर को घर क्यों जाने दिया गया? वहीं यह भी कहा जा रहा है कि क्या लखनऊ एयरपोर्ट पर ये सुविधा है कि वहीं पता चल जाए कि किसी को कोरोना पॉज़िटिव है या नहीं ?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर