प्रेग्नेंसी के दिनों को याद करके बोलीं करीना- 'लोग कहते थे कि उन्होंने कभी प्रेग्नेंट एक्ट्रेस नहीं देखी'

Kareena Kapoor talk about Pregnancy Experience: करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि कि वह प्रेग्नेंसी के दिनों में भी दुनिया से छिपाए बिना किसी परेशानी के काम कर रही थीं।

Kareena Kapoor Khan
करीना कपूर खान (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी के दिनों पर खुल कर बोलीं करीना कपूर खान
  • तैमूर के जन्म से ठीक पहले के अनुभव को किया शेयर
  • गर्भावस्था के दौरान भी बेझिझक काम करने को लेकर चर्चा में रही थी बॉलीवुड एक्ट्रेस

मुंबई: करीना कपूर खान ने कई तरीकों से भारतीय अभिनेत्रियों को लेकर चली आ रही रूढ़िवादी सोच को तोड़ा है। उन्होंने न सिर्फ अपने करियर की सफलता के दौर में शादी की, बल्कि गर्भवती होने के दौरान बिना छिपाए अपने काम को लेकर सक्रिय रहीं। प्रेग्नेंसी के दिनों में करीना ने खुद को व्यस्त रखा और नए प्रोजेक्ट्स को भी लिया। सैफ अली खान और अपने पहले बच्चे यानी तैमूर मां बनने के दौरान वह मीडिया में अपना बेबी बंप दिखाने से भी नहीं कतराईं बल्कि दिखाया कि वह गर्भवती होने के दिनों में कितनी खुश हैं। जबकि इससे पहले बहुत सी एक्ट्रेस ऐसा करने से बचती नजर आती रही हैं। करीना ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात भी की है।

लोग कहते थे- हमने प्रेग्नेंट बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं देखी...
बीबीसी एशियन नेटवर्क के साथ बातचीत में, बेबो ने गर्भवती होने के दौरान काम करने के बारे में बात की और अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, 'बहुत से लोगों ने मुझे बताया कि उन्होंने कभी भी एक भारतीय अभिनेत्री को गर्भावस्था में नहीं देखा है। क्योंकि हर भारतीय अभिनेत्री, जब भी गर्भवती हुई, वह छिप गई। या तो वो लंदन या अमेरिका चली गईं, या उन्होंने कभी अपना घर नहीं छोड़ा। ऐसा इसलिए क्योंकि आप मोटा शरीर या कहें कि फूला हुए बेबी बंप को नहीं देख सकते हैं। हाथ ऊपर उठे हुए होते हैं, चेहरा सूजा होता है।'

Kareena Pregnancy experience

तैमून के जन्म से 20 दिन पहले कॉफी विद करण में गईं:
गर्भावस्था के दौरान 'कॉफी विद करन' पर अपनी उपस्थिति के बारे में भी करीना ने बात की थी और बताया था, 'करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण को हमने नवंबर या दिसंबर के पहले सप्ताह में शूट किया था और इसके 20 दिन बाद मैंने तैमूर को जन्म दिया था। मैं वास्तव में बेबी बंप के साथ सबसे अच्छी लग रही थी। जब मैंने एपिसोड देखा, तो मैं मोटी लग रही थी, बहुत सुंदर नहीं थी लेकिन मैं जैसी थी ठीक है।'

Kareena Pregnancy experience

'सैफ से बहुत कुछ सीखा..'
करीना कपूर खान अपनी गर्भावस्था के दौरान पूरी तरह से सक्रिय रहने और तैमूर के जन्म के बाद भी बेझिझक सार्वजनिक तौर पर नजर आने को लेकर सुर्खियों में रही हैं। गर्भावस्था के बाद उन्होंने लगातार मेहनत करके अपना वजन कंट्रोल कर लिया। इंटरव्यू में, करीना ने यह भी बताया कि उन्होंने पति सैफ अली खान से बहुत कुछ सीखा है और उनमें से एक बात यह है कि आप जो हैं उसे स्वीकार करें और खुश रहें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर