VIDEO: सैफ अली खान से सुंदर लड़की का बात करना करीना कपूर को नहीं गवारा, खुद किया था ये खुलासा

Kareena Kapoor Khan on Saif Ali Khan: बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार सैफ अली खान और करीना कपूर खान सभी के लिए आइडल कपल हैं।

Saif kareena
करीना कपूर और सैफ अली खान (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • सैफ और करीना की बॉलीवुड के पावर कपल्स में से हैं
  • दोनों कमाल की कैमिस्ट्री के कारण आइडल कपल हैं
  • दोनों के बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश करते हैं

नई दिल्ली: छोटे नवाब के नाम से मशहूर एक्टर सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। दोनों साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। बॉलीवुड के ये कपल अपनी शानदार कैमिस्ट्री के लिए जाना जाता है। सैफ और करीना की यह कैमिस्ट्री कोई नई नहीं बल्कि एक दशक से भी अधिक पुरानी है। दोनों का एक पुराना वीडियो है जिसमें इसकी झलक बखूबी देखी जा सकती है। यह वीडियो 'कुरबान' फिल्म के रिलीज के वक्त है। दोनों ने उस समय एक इंटरव्यू दिया था और एक-दूसरे को लेकर पजेसिव होने पर बात की थी। 

'किसी लड़की का सैफ से बात करना पसंद नहीं'

इंटरव्यू में करीना ने खुद खुलासा किया था कि उन्हें किसी खूबसूरत लड़की का सैफ से बात करना पसंद नहीं है। उन्होंने स्वीकार किया था कि जब कोई सुंदर लड़की सैफ से बात करती है तो वह जलन महसूस करती हैं। दरअसल, इंटरव्यू में पूछा गया था कि कौन ज्यादा पजेसिव है। इसपर करीना ने पहले सैफ की तरफ देखा और कहा कि वह समान रूप से पजेसिव हैं। इसके बाद उन्होंने आगे कहा कि वह उस वक्त बहुत ईर्ष्या करती है जब कोई सुंदर लड़की सैफ से बात करती है। खैर, निश्चित रूप से दोनों का पजेसिसव होना समझ में आता है। करीना और सैफ की शख्सियत ही ऐसी है कि दोनों जहां जाते हैं सभी का ध्यान उनपर होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Cutest duo || @kareenakapoorkhan ❤ A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

बेटे को सैर कराने निकले करीना और सैफ

लॉकडाउन के बाद करीना और सैफ रविवार पहली बार अपने बेटे तैमूर संग नजर आए। तीनों को घर से बाहर समंदर किनारे मरीन ड्राइव पर वॉक करते स्पॉट किया गया। हालांकि, इस बीच पुलिस ने उन्हें टोका। पुलिस ने उन्हें बच्चे को बाहर न लाने की हिदायत दी। सैफ पुलिस की बातें सुनकर कहते हैं- बाहर नहीं लाना है? इसके तुरंत बाद सैफ और करीना बच्चे को लेकर घर के लिए निकल पड़े। मरीन ड्राइव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में सैफ और करीना मरीन ड्राइव पर मौजूद स्लैब पर खड़े दिखे।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर