ट्रोलर्स को लेकर करीना कपूर खान ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'लोग घर पर बैठे हैं, कुछ के पास नौकरी नहीं है और...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में ट्रोलर्स को लेकर अपनी राय रखी। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें लगता है कि लोग घर पर बैठकर बोर हो गए हैं और कुछ कहना चाहते हैं।

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ट्रोलर्स को लेकर एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने तोड़ी चुप्पी।
  • करीना बोलीं- लोग घर पर रहकर बोर हो गए हैं और कुछ कहना चाहते हैं।
  • करीना ने कहा कि

सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इस प्लैटफॉर्म ने सेलिब्रिटी और फैंस के बीच की दूरी खत्म कर दी है वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जो सेलेब्स को ट्रोल करने और उनपर भद्दे कमेंट्स करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में ट्रोलर्स को लेकर बात की और कहा कि लोग घर पर रहकर बोर हो गए हैं और उन्हें कुछ कहना है। करीना ने कहा कि उन्हें लगता है कि इस महामारी ने लोगों के मन में बहुत अराजकता पैदा कर दी है और उनके पास बहुत समय है। करीना के मुताबिक यही कारण है कि लोग ज्यादा चर्चा, विश्लेषण और ट्रोलिंग कर रहे हैं।

'लोग घर पर बैठे हैं, नौकरी नहीं है'

ट्रोलर्स के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि सब लोग घर पर बैठे हैं, उनमें से बहुत से लोगों के पास नौकरी नहीं है। इसलिए वो बोर हो गए हैं और कुछ ना कुछ कहना चाहते हैं। मुझे लगता है कि लोगों को इसे ट्रोलिंग की तरह नहीं देखना चाहिए, मुझे लगता है कि हर किसी का जन्म हुआ है और हर कोई कुछ ना कुछ कहना चाहता है।

'मेरी लाइफ में ट्रोलिंग के लिए जगह नहीं'

ट्रोलर्स के बारे में बात करते हुए करीना ने आगे कहा कि वो यहां शांति और पॉजिटिविटी फैलाने के लिए भी हैं। हर किसी को अपने स्पेस में खुश रहना चाहिए और दूसरों की चीज में नहीं पड़ना चाहिए। करीना के मुताबिक, अगर ट्रोलिंग से किसी को खुशी मिलती है, तो उन्हें खुश रहने देना चाहिए। ट्रोलिंग केवल नेगेटिविटी फैलाती है इसलिए मेरी जिंदगी में उसकी कोई जगह नहीं है।

मालूम हो कि करीना प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं लेकिन वो अपनी प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी, हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप पर की हिंदी रीमेक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर