करीना कपूर खान के बेटे जेह का नया वीडियो आया सामने, क्यूटनेस देख आप भी हो जाएंगे फिदा

करीना कपूर खान हाल ही में अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा के बेटे रयान की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं। इस दौरान करीना के छोटे बेटे जहांगीर अली खान भी उनके साथ थे। देखें जहांगीर का नया वीडियो।

Kareena Kapoor Khan and Son Jeh Ali Khan
Kareena Kapoor Khan and Son Jeh Ali Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान के बेटे जेह अली खान का नया वीडियो आया सामने।
  • जेह की नई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
  • हाल ही में करीना अपने दोनों बेटों के साथ अमृता अरोड़ा के बेटे रयान की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में अपनी खास दोस्त अमृता अरोड़ा के बेटे रयान की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं। इस दौरान करीना के दोनों बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर (जेह) अली खान भी उनके साथ मौजूद थे। 

जेह की फोटोज- वीडियो आए सामने

जेह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और फैंस उनकी क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं। इस दौरान जेह नैनी की गोद में मल्टीकलर टीशर्ट पहने और गले में बिब लगाए नजर आए। जेह का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो कार में बैठे हुए हैरान होकर फोटोग्राफर्स की तरफ देख रहे हैं। वहीं करीना बेज स्लीवलेस टॉप और ब्लू जींस पहने हुए दिखीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Voompla (@voompla)

9 साल के हुए अमृता के बेटे रयान

रयान के जन्मदिन के मौके पर करीना ने उनकी एक फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की थी जिसमें वो पूल में अपने पिता शकील लडक के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे रायू। शाइन ब्राइट।' बता दें कि अमृता के बेटे रयान 9 साल के हो गए हैं। 

9 साल पहले हुई थी शादी

वहीं बात करीना की करें तो उन्होंने 16 अक्टूबर 2012 को सैफ अली खान से शादी की थी। शादी के 4 साल बाद 20 दिसंबर 2016 को उनके बेटे तैमूर का जन्म हुआ। इसके बाद उनके दूसरे बेटे जहांगीर का जन्म 21 फरवरी 2021 को हुआ। मालूम हो कि करीना अक्सर अपने बेटों के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो डिलवरी के बाद करीना कपूर फिलहाल आराम कर रही हैं। वह जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी जिसमें उनके अलावा आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल और अनिल कपूर नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर