कार्तिक आर्यन से फैन ने पूछा- सुना है आपने लॉकडाउन में शादी कर ली? एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

Kartik Aaryan on marriage rumours: एक फैन ने कार्तिक आर्यन से लॉकडाउन में शादी करने के बारे में पूछा। एक्टर ने फैंस के सवाल का मजेदार जवाब दिया।

Kartik Aaryan
कार्तिक आर्यन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन ने फैंस के साथ #AskArya सेशन किया
  • उन्होंने ट्विटर पर फैंस को कई मजेदार जवाब दिए
  • सेशन में एक्टर से शादी के बारे में भी पूछा गया

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अकसर सेलेब्स की पोस्ट पर कॉमेंट करते हैं। उनके कमेंट काफी मजाकिया होते हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस का भी लगातार मनोरंजन करते रहते हैं। कार्तिक आने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट पर #AskArya सेशन किया था, जिसमें फैंस ने उनसे तरह-तरह के सवाल पूछे। उन्होंने फैंस द्वारा पूछे गए व्यक्तिगत सवालों के जवाब देने में भी संकोच नहीं किया। कई फैन ने कार्तिक से शादी के बारे सवाल किए, जिनके एक्टर ने बिना हिचकिचाए मजेदार जवाब दिए। 

ट्विटर पर एक फैन ने कार्तिक से शादी को लेकर सवाल किया। फैन ने एक्टर से पूछा कि शादी कब करना है? फैन को जवाब देते हुए कार्तिक ने लिखा, 'एक्चुअली अभी बेस्ट टाइम है। खर्चा नहीं होगा।' अन्य फैन ने पूछा कि सर, रियूमर है कि लॉकडाउन में आपने भी शाद कर ली। क्या यह सच है? इस पर कार्तिक ने कहा, 'जिस हिसाब से चल रहा है, लगता है बच्चा भी लॉकडाउन में हो जाएगा। एक और फैन ने कार्तिक की फिल्म को लेकर सवाल किया। फैन ने पूछा कि नई मूवी के लिए कब तक इंतजार करना पड़ेगा? फैन को जवाब देते हुए कार्तिक ने लिखा कि मूवी में ले आऊंगा। आप लोग वैक्सीन के लिए प्रार्थना करो।


कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म अक्षय कुमार स्टारर 'भूल भुलैया' का सीक्वल है। लॉकडाउन के कारण 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग फिलहास रुकी हुई है। बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माता सितंबर से शूटिंग शुरू कर सकते हैं। कार्तिक आर्यन आखिरी बार इसी साल 'लव आज कल' फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर