थियेटर में रिलीज हुई Kiara Advani की 'इंदु की जवानी', देखें कैसा था सिनेमाघरों का नजारा

कोरोना वायरस के कारण बंद सिनेमा घर 50 फीसदी क्षमता के साथ खुले हैं। थिएटर्स में जगह जगह सैनिटाइजेशन, क्लीनिंग और हाईजीन की व्यवस्था की गई है और सोशल डिस्टेसिंग का विशेष ध्यान रखा जा रहा है।

Kiara Advani in Indoo Ki Jawani
Kiara Advani in Indoo Ki Jawani 

कोरोना वायरस, के बढ़ते मामलों के कारण देशभर में महीनों पहले ही सिनेमा हॉल को बंद कर दिया गया था। वहीं अब गुरुवार यानि 15 अक्टूबर से सिनेमा हॉल्स खोले गए थे। हालांकि इसके लिए केंद्र सरकार द्वारा सिनेमा हॉल मालिकों और दर्शकों को खास एहतियात बरतने के लिए गाइडलाइन जारी कर दी गई थी। वहीं हाल ही में पिछले सप्ताह कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी थिएटर्स में रिलीज कर दी गई है। ऐसे में एक थिएटर का वीडियो सामने आया है। जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि इस भयंकर महामारी के प्रकोप से बचने के लिए सिनेमाघरों में खास एहतियात बरती जा रही है। जगह जगह सैनेटाईजेसन, क्लीनिंग और हाईजीन की व्यवस्था की गई है और सोशल डिस्टेसिंग का खासा ध्यान रखा गया है।

सिनेमा घरों में लोग भी दिखे काफी सजग

फिल्म रिलीज होने के दौरान सिनेमा घरों में लोग कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए दिखे और थिएटर्स में ज्यादा भीड़ नहीं देखी गई। थिएटर्स को 50 फीसदी क्षमता के साथ खोला गया है। हर सीट के बाद एक सीट को ब्लॉक रखा गया है। आइनॉक्स के सीएमओ ने बताया कि लोगों की भीड़ फिल्मों के ऊपर निर्भर कर रही है। फिल्म ‘’टेनेंट’’ के लिए सीट फुल जा रही और लोग टिकट के लिए कॉल कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर