एक्ट्रेस कोयल मल्लिक, मां-पिता और पति निशपाल सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए, किया होम क्वारंटाइन

Koel Mallick test positive for Covid-19: बांग्ला स्टार कोयल मल्लिक कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उनके अलावा मां-पिता और पति भी वायरस से संक्रमित हैं।

Koel Mallick hubby Nishpal Singh
कोयल मल्लिक और निशपाल सिंह।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस कोयल मल्लिक को कोरोना हो गया है
  • कोयल मल्लिक बांग्ला फिल्मों की स्टार है
  • उनका परिवार भी कोविड-19 से संक्रमित है

बांग्ला फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कोयल मल्लिक और उनका परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। कोयल ने खुद सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ इस खबर को शेयर किया है। कोयल ने कहा कि उनके अलावा उनके पिता रंजीत मल्लिक, मां दीपा मल्लिक और पति निशपाल सिंह उर्फ राणे भी कोरोना पॉजिटिव पॉजिटिव निकले हैं। ऐसे में सभी ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। बता दें कि रंजीत मल्लिक भी बांग्ला फिल्मों के जाने-माने एक्टर हैं। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Koel Mallick (@yourkoel) on

कोयल मल्लिक ने शुक्रवार रात को अपने अधिकारिक अकाउंट पर परिवार के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी। उन्होंने लिखा, 'बाबा, मां, राणे और मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं..सेल्फ क्वॉरंटाइन कर लिया है।' एक्ट्रेस के इस खबर को शेयर किए जाने के बाद से इंडस्ट्री में उनके को-एक्टर्स, दोस्तों और फैंस फिक्रमंद हैं। सभी उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हुए कमेंट कर रहे हैं। अभिनेता प्रोसेनजीत ने लिखा कि जल्दी ठीक हो जाओ..सब पर ईश्वर की कृपा बनी रहे।

एक्ट्रेस कोयल मल्लिक कुछ महीने पहले ही मां बनी हैं। उन्होंने 5 मई को एक बच्चे को जन्म दिया था। कोयल ने साल 2003 में बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम हासिल किया। वह अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्हें हाल ही में डिजिटल फिल्म अवॉर्ड में फिल्म 'मितिन माशी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटीक चॉयस का अवॉर्ड मिला था। गौरतलब है कि देश में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। देश में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या 8 लाख को पार कर गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर