संजय दत्त को कैंसर होने के बाद कैसी हैं पत्नी मान्यता दत्त, सोशल मीडिया पर खुद बयां किया हाल

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर हो गया है, इसके बाद अब उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर बताया कि वो कैसा महसूस कर रही हैं।

Maanayata Dutt with Sanjay Dutt
Maanayata Dutt with Sanjay Dutt 
मुख्य बातें
  • संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने बताया कि कैसा है उनका हाल
  • मान्यता दत्त ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी तस्वीर
  • मालूम हो कि संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर हो गया है

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर हो गया है जिसकी जानकारी कुछ दिनों पहले ही सामने आई थी। इसके बाद से ही उनके फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं और लगातार उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

संजय दत्त का परिवार इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है और वो मजबूत से उनके साथ खड़े हैं। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने अब सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट कर बताया कि वो कैसा महसूस कर रही हैं। उन्होंने अपनी फोटो शेयर की और लिखा, 'कभी कभी आपको बस शांत रहना होता है क्योंकि कोई भी शब्द वो बयां नहीं कर सकते जिससे आपका दिमाग और दिल गुजर रहा है।'

मान्यता ने जारी किया था बयान

मालूम हो कि संजय दत्त को कैंसर होने की खबर सामने आने के बाद मान्यता ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा था, 'मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने संजय के जल्द ठीक होने की दुआ की है। हमें इस समय से गुजरने के लिए हिम्मत और दुआओं की जरूरत है। हमारा परिवार पहले बहुत सी मुश्किलों से गुजर चुका है लेकिन मुझे यकीन है कि यह समय भी गुजर जाएगा। संजू के फैंस से मेरी गुजारिश है कि वो अटकलों और अफवाहों पर ध्यान ना दें बल्कि प्यार और समर्थन कर हमारी मदद करें।' इसके साथ उन्होंने कहा था, 'हम आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं, और हम जानते हैं कि हम हमेशा दूसरी तरफ विजेता बनकर उभरेंगे। हम इस अवसर का उपयोग पॉजिटिविटी फैलाने के लिए करें।'

12 साल पहले हुई थी शादी

बता दें कि संजय दत्त ने साल 2008 में गोवा में मान्यता दत्त से शादी की थी। संजय दत्त की यह तीसरी शादी है। शादी के बाद 21 अक्टूबर 2010 को वो दो जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बने और उनके घर बेटे शहरान और बेटी इकरा का जन्म हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर