Sanjay Dutt Wife Statement: Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता दत्त ने जारी किया बयान, हमें फैंस की दुआओं की जरूरत

Sanjay Dutt Wife Statement: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने उनकी हेल्थ को लेकर आधिकारिक बयान जारी किया है। मान्यता ने कहा कि हमें फैंस की दुआओं की जरूरत है।

Sanjay Dutt with wife Maanayata Dutt
Sanjay Dutt with wife Maanayata Dutt  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने जारी किया आधिकारिक बयान
  • मान्यता ने आधिकारिक बयान में कहा कि हमें फैंस की दुआओं की जरूरत है
  • मालूम हो कि संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर हो गया है

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को हाल ही में सांस लेने में परेशानी होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां तबीयत ठीक होने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। लेकिन हाल ही में खबर आई कि उन्हें फेफड़ों (लंग) का कैंसर हो गया है। संजय दत्त कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क जाएंगे। अब संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने आधिकारिक बयान जारी कर फैंस से यह अपील की है कि वो अफवाह ना फैलाएं बल्कि उन्हें सपोर्ट करें।

मान्यता ने जारी किया ये बयान

मान्यता ने बयान जारी कर कहा, 'मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने संजय के जल्द ठीक होने की दुआ की है। हमें इस समय से गुजरने के लिए हिम्मत और दुआओं की जरूरत है। हमारा परिवार पहले बहुत सी मुश्किलों से गुजर चुका है लेकिन मुझे यकीन है कि यह समय भी गुजर जाएगा। संजू के फैंस से मेरी गुजारिश है कि वो वअटकलों और अनुचित अफवाहों पर ध्यान ना दें बल्कि प्यार और समर्थन कर हमारी मदद करें। संजू और हमारा परिवार हमेशा से फाइटर रहे हैं। भगवान ने एक बार फिर इन चुनौतियों से गुजरने के लिए हमें चुना है। हम सभी आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं, और हम जानते हैं कि हम हमेशा दूसरी तरफ विजेता बनकर उभरेंगे।हम इस अवसर का उपयोग पॉजिटिविटी फैलाने के लिए करें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

संजय दत्त ने काम से लिया ब्रेक

संजय दत्त ने हाल ही में (11 अगस्त) सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए ब्रेक ले रहे हैं। संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था, 'मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छोटा से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं मैं अपने शुभ चिंतकों से आग्रह करता हूं कि वो चिंता ना करें और अनावश्यक रूप से कयास ना लगाएं। आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा।'

2008 में की थी मान्यता से शादी

मालूम हो कि संजय दत्त और मान्यता दत्त ने साल 2008 में गोवा में हिंदू रीति- रिवाज से शादी की थी। दोनों के दो जुड़वां बच्चे हैं एक बेटा शहरान और बेटी इकरा दत्त। संजय दत्त ने पहली शादी साल 1987 में एक्ट्रेस ऋचा शर्मा से की थी लेकिन शादी के 9 साल बाद ब्रेन ट्यूमर से उनका निधन हो गया था। इसके बाद संजय दत्त ने फरवरी 1988 में मॉडल रिया पिल्लै से शादी थी लेकिन शादी के 10 साल बाद 2008 में दोनों का तलाक हो गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर