सुशांत केस की CBI जांच की मांग महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने ठुकराई, बोले- मुंबई पुलिस हर मसला सुलझाने में सक्षम

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की सीबीआई जांच की मांग को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अन‍िल देशमुख ने ठुकरा दिया है। उन्‍होंने कहा कि मुंबई पुलिस हर मसले को सुलझाने में सक्षम है।

Sushant Singh Rajput Suicide case
Sushant Singh Rajput Suicide case 
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र के गृहमंत्री अन‍िल देशमुख बोले- सीबीआई जांच की जरूरत नहीं
  • मुंबई पुलिस को बताया हर एंगल सुलझाने में सक्षम
  • बोले- जांच पूरी होने पर साझा की जाएगी अंतिम र‍िपोर्ट

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की सीबीआई जांच की मांग को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अन‍िल देशमुख ने ठुकरा दिया है। उन्‍होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की सीबीआई जांच की आवश्‍यकता नहीं लगती है क्‍योंकि मुंबई पुलिस आत्‍महत्‍या के तुरंत बाद से ही हर पहलू की सघन जांच कर रही है। एक महीने से इस व‍िषय में जांच और पूछताछ का सिलसिला जारी है। मुंबई पुलिस हर मसले को सुलझाने में सक्षम है।

अनिल देशमुख का कहना है कि मेरे पास सीबीआई जांच की मांग को लेकर कई ट्वीट्स आते हैं लेकिन मुझे लगता है कि सीबीआई जांच की आवश्यकता नहीं है। हर एंगल को मुंबई पुल‍िस सुलझा लेगी। जांच पूरी होते ही इसकी अंतिम रिपोर्ट की विस्तृत जानकारी भी दी जाएगी। 

गर्लफ्रेंड ने की CBI जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक्टर के सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। रिया ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह को टैग कर यह लिखा कि वो चाहती हैं कि सुशांत के सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की जाए और यह पता लगाया जाए कि सुशांत पर ऐसा क्या दबाव था जो उन्होंने यह कदम उठाया।

सितारों और राजनेताओं ने उठाया मामला

बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव, अभिनेता शेखर सुमन, रूपा गांगुली, बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी, शेखर सुमन, आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव सहित कई बड़े नेताओं और अभिनेताओं ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की सीबीआई जांच की मांग की। वहीं सोशल मीडिया पर भी सुशांत के तमाम फैंस सीबीआई से इस मामले की जांच कराने की मांग लगातार कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर