इस मंडप में होगी Varun Dhawan-Natasha Dalal की शादी, पूल के पास गुलाबी-सफेद फूलों से किया है डेकोरेशन

Varun Dhawan Natasha Dalal mandap: वरुण धवन और नताशा दलाल के वेडिंग वैन्यू के डेकोरेशन और मंडप की झलक सामने आ चुकी है। लोकेशन को खूबसूरत पिंक थीम पर सजाया गया है...

Varun Dhawan and Natasha Dalal mandap where They tying the knot Check Inside decoration
वरुण धवन वेडिंग वैन्यू। 
मुख्य बातें
  • वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
  • कपल की वेडिंग सेरेमनी की इनसाइड फोटोज वायरल होनी शुरू हो गई हैं।
  • वैन्यू की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल की वेडिंग सेरेमनी की इनसाइड फोटोज वायरल होनी शुरू हो गई हैं। हालांकि हमें अभी तक दूल्हा और दुल्हन की एक झलक मिलनी बाकी है। लेकिन वेडिंग वैन्यू के डेकोरेशन और मंडप की झलक सामने आ चुकी है। वैन्यू की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। लोकेशन को खूबसूरत पिंक थीम पर सजाया गया है।

वैन्यू को गुलाबी और सफेद रंग के फूलों से डेकोरेट किया गया है। हवेली के पूल साइड एरिया में मंडप सजाया गया है। जहां वरुण धवन और नताशा दलाल सात फेरे लेंगे और अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत करेंगे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण और नताशा की शादी की रस्म भी शुरू हो चुकी है। दोपहर में कपल की शादी होने वाली है। जबकि शनिवार की शाम को संगीत सेरेमनी रखी गई थी। वहीं दिन में वरुण धवन की बैचरल पार्टी थी जिसमें उनके कई दोस्त शामिल हुए थे। 

प्राइवेसी मेंटेन रखने के लिए वरुण धवन और नताशा दलाल ने कथित तौर पर मेहमानों को उनकी अनुमति के बिना शादी की तस्वीरें लीक नहीं करने के लिए कहा है। नियमों का उल्लंघन न हो इसके लिए वैन्यू पर अंदर फोन लाना मना है। सभी के फोन पर स्टिकर चिपकाए गए हैं। 

साथ ही कोरोना महामारी के कारण, एक रैपिड COVID-19 टेस्ट स्थल भी बाहर बनाया गया है। ताकि प्रत्येक अतिथि स्थल पर आने वाले व्यक्टि का टेस्ट किया जा सके। 

वरुण और नताशा की शादी निश्चित रूप से बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय हुई है। सोशल मीडिया पर फैन्स और बाकी सभी इस कपल की शादी की पहली फोटो का इंतजार कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर