Motichoor Chaknachoor: सनी लियोनी के साथ थिरकेंगे नवाजुद्दीन, 'बत्तियां बुझा दो' गाने की फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड
Updated Oct 23, 2019 | 17:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sunny Leone song photo from Motichoor Chaknachoor: फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के एक गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सनी लियोनी के साथ डांस करते दिखेंगे। गाने की एक फोटो वायरल हो रही है।

Sunny Leone, Nawazuddin Siddiqui
Sunny Leone, Nawazuddin Siddiqui 
मुख्य बातें
  • मोतीचूर चकनाचूर के एक गाने में दिखेंगी सनी लियोनी
  • 'बत्तियां बुझा दो' गाने की फोटो वायरल हो रही है
  • इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सनी लियोनी साथ में डांस करेंगे

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर सुर्खियों में है। इस फिल्म में नवाज के साथ आथिया शेट्टी नजर आ रही है। भले ही ये बात सुनने में थोड़ी अजीब लगे, लेकिन दोनों की जोड़ी इस फिल्म में काफी अच्छी लग रही है। साथ ही इसमें दोनों के उम्र के अंतर को भी दिखाया गया है। अब तक फिल्म का ट्रेलर और एक गाना रिलीज हो चुका है। अब मोतीचूर चकनाचूर का नया गाना 'बत्तियां बुझा दो' आने वाला है। जिसमें नवाजुद्दीन के साथ बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी नजर आएंगी।

हाल ही में इस गाने की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इस फोटो में वे सनी लियोनी एक लाल रफल साड़ी में दिख रही हैं। उन्होंने इस लुक को बेल्ट से एक्सेसराइज किया है। वहीं सनी के साथ नवाज बिल्कुल कूल अंदाज में दिख रहे हैं। स्ट्राइप्ड पैंट्स के साथ बूट्स और उस पर फ्लोरल जैकेट देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। क्योंकि नवाज का ऐसा लुक कम ही देखने को मिलता है।

फिल्म की अगर बात करें तो इसमें नवाज, पुष्पिंदर का किरदार निभा रहे हैं, जिनकी उम्र निकली जा रही है और अब तक उनकी शादी नहीं हुई है। वहीं दूसरी तरफ आथिया को एक ऐसा लड़का चाहिए, जो शादी के बाद उन्हें विदेश ले जाए। आथिया को पता चलता है कि नवाज दुबई में नौकरी करते हैं तो वे उन्हीं से शादी करने को सोचती है और दोनों भागकर शादी कर लेते हैं। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब आथिया को पता चलता है कि नवाज की दुबई वाला नौकरी पहले ही चली गई है।

इसी बीच फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिल रही है। नवाज तो बेहतरीन हैं ही, साथ ही इस फिल्म में आथिया भी छोटे शहर की लड़की किरदार बखूबी निभा रही हैं। उनके बोलने का अंदाज भी काफी फनी है। आपको बता दें कि मोतीचूर चकनाचूर 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर